बहराइच का मामला:बहराइच में पुजारी पर लाठी-डंडे से जानलेवा हमला, लखनऊ रेफर

बहराइच5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बहराइच में जानलेवा हमला। - Dainik Bhaskar
बहराइच में जानलेवा हमला।

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में शौच से लौट रहे एक पुजारी पर लाठी-डंडे से जानलेवा हमला कर दिया गया। चीख-पुकार सुनने पर ग्रामीण एकत्र हुए तो हमलावर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां से हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने पुजारी के बहन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, खैरीघाट थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव निवासी राम कुमार त्रिवेदी गांव में स्थित मंदिर के पुजारी है। वह दोपहर में शौच करने के लिए गए थे। शौच से वह वापस मंदिर आ रहे थे। आरोप है कि रास्ते में गांव के ही चार लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमले होने के कारण पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया

चीख-पुकार की आवाज सुन आसपास के ग्रामीण एकत्र हुए और पुलिस को सूचना देने के बाद सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल बहराइच भेज दिया गया। यहां पर भी हालत में सुधार न होने के कारण पुजारी को चिकित्सकों ने इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

खैरीघाट थानाध्यक्ष विमलेश सिंह ने बताया कि पुजारी की बहन माधुरी की तहरीर पर रजनीश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। पुजारी पर हमले का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की तह तक जाने में लगी हुई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुजारी पर हमला करने का कारण नहीं पता चल सका है। जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर खुलासा किया जाएगा।

एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि पुजारी पर हमला करने वाला आरोपी बख्शा नहीं जाएगा। थानाध्यक्ष को सख्त निर्देश दिया गया है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...