गोरखपुर...पागल ने ईंट से कूंचकर चाय विक्रेता को मार डाला:अचानक ईंट-पत्‍थर से किया हमला, RPF जवान सहित दो और को भी किया घायल

गोरखपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उससे पहले एक आरपीएफ सिपाही का ईंट-पत्‍थर से सिर फोड़ दिया, जबकि एक ग्रामीण को घायल कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। - Dainik Bhaskar
उससे पहले एक आरपीएफ सिपाही का ईंट-पत्‍थर से सिर फोड़ दिया, जबकि एक ग्रामीण को घायल कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पिपराइच के उनौला दोयल में शुक्रवार रात एक पागल युवक ने ग्रामवासी व चाय विक्रेता महाजन राजभर की ईंट-पत्‍थर से कूंचकर हत्‍या कर दी। उसने उससे पहले एक आरपीएफ सिपाही का ईंट-पत्‍थर से सिर फोड़ दिया, जबकि एक ग्रामीण को घायल कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

अचानक कर दिया ईंट-पत्‍थर से हमला
महाजन रात में करीब 11 बजे अपने एक पट्टीदार से मिलकर लौट रहे थे। वह अभी घर से 50 मीटर की दूरी पर थे कि अचानक एक पागल युवक ने उन पर ईंट-पत्‍थर से हमला कर दिया। वह जब तक कुछ समझ पाते, उसने ईंट पत्‍थर से कूंचकर उनकी जान ले ली। महाजन पिपराइच स्‍टेशन के पीछे चाय बेचकर अपने परिवार की जीविका चलाते थे। ग्रामीणों के मुताबिक रात करीब 10 बजे पागल ने पिपराइच रेलवे स्‍टेशन पर आरपीएफ कांस्‍टेबल जगत नारायण का भी ईंट से सिर फोड़ दिया।

सुबह से ही कर रहा था अजीबो-गरीब हरकतें
वह स्‍टेशन पर खाना खाने गए थे। शाम सात बजे आरोपित ने उनौला निवासी राजेश सिंह को पत्‍थर मारकर घायल कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। उसके खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। पिपराइच थानाध्‍यक्ष मानवेंद्र पाठक ने बताया कि आरोपित अर्ध विक्षिप्‍त है। उसने अपना नाम दुर्गा उर्फ दोगे निवासी बरई थाना गोयल केला, जिला प्राचीन सिंह भूमि झारखंड है। वह शुक्रवार सुबह ही पिपराइच स्‍टेशन पर देखा गया था। सुबह से ही वह अजीबों गरीब हरकतें कर रहा था।

खबरें और भी हैं...