पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • Suspicious Woman Playing The Bells Of The Houses At Midnight, Asking For Biscuits Telling The Child To Be Hungry, The Police Said... If The Incident Happened Or Not,Gorakhpur, Gorakhpur News, Gorakhpur Crime, Gorakhpur Crime News, CCTV, Gorakhnath Police, SSP Gorakhpur, SSP Dinesh Kumar P IPS, Breking News Gorakhpur

गोरखपुर में आधी रात घरों की घंटी बजने से हड़कंप:आधी रात घरों की घंटियां बजा रही संदिग्ध महिला, बच्चे को भूखा बता मांग रही बिस्किट, पुलिस बोली...घटना हुई तो नहीं

गोरखपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रात करीब 3.38 बजे संदिग्ध महिला द्वारा घर के कॉलबेल बजा बिस्किट और मैगी मांगने की हरकत से लोगों के होश उड़ गए। - Dainik Bhaskar
रात करीब 3.38 बजे संदिग्ध महिला द्वारा घर के कॉलबेल बजा बिस्किट और मैगी मांगने की हरकत से लोगों के होश उड़ गए।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शहर के कॉलोनियों में अचानक आधी रात घरों की घंटियां बज रही हैंं। नींद से उठकर देखने पर घरों के सामने गेट पर एक संदिग्ध महिला दिखाई दे रही है। जो कि गोद में लिए बच्चे को भूखा बता बिस्किट और मैगी मांग रही है।

आधी रात दरवाजे पर संदिग्ध महिला का यह कारनामा देख लोगों के होश उड़ गए। इस घटना से इलाके के लोग दहशत में हैं। घटना मुख्यमंत्री आवास से महज कुछ ​दूरी पर स्थित गोरखनाथ इलाके के शास्त्रीपुरम कॉलोनी की है। जबकि गोरखनाथ इंस्पेक्टर रामाज्ञा सिंह का कहना है कि घटना हुई तो नहीं है...वो महिला क्या क्या घटना कर सकती है? अगर कुछ होगा तो बताना।

शुक्र रहा...किसी ने गेट नहीं खोला
दरअसल गोरखनाथ इलाके के शास्त्रीपुरम में सोमवार की रात करीब 3.30 बजे एक साथ कई घरों की घंटियां बजीं। गहरी नींद में सो रहे लोगों ने उठकर देखा तो दरवाजे के बाहर एक महिला दिखाई दी, जिसकी गोद में एक बच्चा भी था। महिला ने बच्चे को भूखा बता बिस्किट और मैगी की मांग की। रात करीब 3.38 बजे संदिग्ध महिला द्वारा घर के कॉलबेल बजा बिस्किट और मैगी मांगने की हरकत से लोगों के होश उड़ गए। शुक्र यह रहा कि डर की वजह से किसी ने गेट नहीं खोला और अंदर से ही उसे डांटकर भगा दिया।

आधी रात बजी कई घरों की घंटियां
सुबह होने पर कॉलोनी में पता चला कि ऐसा एक घर में नहीं बल्कि कई घरों में हुआ है। रात 3 बजे से 4 बजे के बीच कई घरों में हुई एक जैसी घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। हालांकि इस बीच रेलवे कर्मचारी अनिल गौड़ के मकान में लगे सीसीटीवी में महिला की हरकत कैद हो गई और जब लोगों ने फुटेज देखा तो उनके होश उड़ गए।

CCTV में दो बाइक सवारों संग कैद हुई महिला
रात 3.38 बजे सीसीटीवी में कैद हुई इस घटना के फुटेज में साफ दिखा कि पहले एक बाइक पर दो व्यक्ति और एक महिला आते हैं। दोनों व्यक्तियों ने महिला को बाइक से उतार दिया और वे वहां से निकल कर कुछ दूर चले गए। इसके बाद महिला ने घरों की घंटियां बजानी शुरू की। कहीं भी शिकार नहीं मिलने पर फिर दोनों व्यक्ति आए और महिला को बाइक पर लेकर चले गए।

क्राइम ब्रांच और पुलिस ने शुरू की महिला की तलाश
एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु का कहना है कि इस बात से कतई इंकार नहीं किया जा सकता कि महिला किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने या फिर वारदात से पहले उसकी रेकी करने आई थी। यह अच्छा रहा कि लोगों की सक्रियता से कोई घटना नहीं हुई। एसएसपी ने कहा कि इस मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच और पुलिस टीम को तत्काल कार्रवाई के निर्देश ​दे दिए गए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध महिला की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...