पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • The Brother Of The District Panchayat Member Shot The Cloth Merchant, Then The Crook Himself Carried The Injured In The Car For 5 Hours; So That Life Goes, Gorakhpur, Gorakhpur News, Kushinagar, Kushinagar News, Breking News Gorakhpur, Gun Shot, Jila Panchayat Election, Gorakhpur Crime News, Gorakhpur Police

गोली मारकर 5 घंटे साथ में लेकर घूमा:गोरखपुर में चुनावी रंजिश में बदमाश ने कपड़ा व्यापारी को गोली मारी, फिर 5 घंटे खुद की गाड़ी में लेकर उसे घुमाता रहा, ताकि चली जाए जान

गोरखपुर/कुशीनगर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यहां रामगढ़ताल इलाके के शाही ग्लोबल में घायल का इलाज चल रहा है। डॉक्टर उसकी हालत गंभीर बता रह रहे हैं। - Dainik Bhaskar
यहां रामगढ़ताल इलाके के शाही ग्लोबल में घायल का इलाज चल रहा है। डॉक्टर उसकी हालत गंभीर बता रह रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में मंगलवार शाम को एक कपड़ा व्यवसायी को बदमाश ने गोली मार दी। गोली मारने के बाद वह घायल को खुद ही गाड़ी में बैठाकर 5 घंटे तक शहर में घुमाता रहा ताकि उसकी जान चली जाए। बाद में जब परिजनों को सूचना मिली तो उन्होंने उस तक पहुंचने का प्रयास किया। बीच में वह परिजनों को अपनी लोकेशन भी बताता रहा है लेकिन अंत में वह घायल को तुर्क पट्‌टी के पास छोड़कर भाग गया। वहां से परिजन उसे लेकर स्थानीय अस्पताल में पहुंचे जहां से उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

रामगढ़ताल इलाके के शाही ग्लोबल में घायल का इलाज चल रहा है। डॉक्टर उसकी हालत गंभीर बता रह रहे हैं। घायल के भाई ने इस मामले में पुलिस को एक आरोपित के खिलाफ नामजद तहरीर दे दी है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

अमरेश यादव का समर्थन कर रहे थे सत्यपाल
कुशीनगर के छहूं गांव निवासी सत्यपाल सिंह (28) कपड़ा व्यापारी हैं। उनके भाई दीपक सिंह के मुताबिक पंचायत चुनाव से ही सत्यपाल वहां के जिला पंचायत सदस्य अमरेश यादव का समर्थन कर रहे हैं। अमरेश की पत्नी पहले गांव से प्रधान चुनी गईं, इसके बाद अमरेश भी जिप सदस्य निर्वाचित हो गए। आरोप है कि इससे सत्यपाल और अमरेश के काफी करीब आ गए जो बात अमरेश के भाई गुड्डू यादव को नागवार लगी।

बोला गोली मार दूं क्या...और फिर मार दी गोली
मंगलवार की शाम सत्यपाल गांव के ही बागीचे में कुछ लोगों के साथ बैठे थे, तभी गुड्डू यादव वहां आ गया। आरोप है कि दोनों में चुनाव को लेकर बहस शुरू हुई, इस पर गुड्डू ने सत्यपाल को गोली मारने की धमकी दी। सत्यपाल को लगा वह मजाक कर रहा है।

तभी गुड्डू ने अवैध पिस्टल से सत्यपाल के पीछे से सटकर गोली मार दी। इसके बाद गुड्डू खुद उसे कार में बैठाकर अस्पताल के लिए निकल पड़ा। दीपक सिंह का आरोप है कि वह अस्पताल ले जाने के बाद उसे 5 घंटे गाड़ी में घुमाता रहा।

छाती को फाड़ पेट तक पहुंची गोली, हालत गंभीर
तब तक इसकी सूचना परिजनों को मिल चुकी थी। परिजन पहुंचे तो गुड्डू यादव वहां से भाग निकला। गंभीर हालत में सत्यपाल​​​ का इलाज शहर के शाही ग्लोबल अस्तपाल में चल रहा है। अस्पताल के संचालक डॉ. शिव शंकर शाही ने बताया कि गोली पीठ से होते हुए छाती को फाड़ते हुए पेट तक चली गई है, जिसका आपरेशन किया जा रहा है।

फिलहाल सत्यपाल​​​​​​​ की हालत गंभीर बनी हुई है। रामगढ़ताल के इंस्पेक्टर जेएन सिंह ने बताया कि सूचना पर पहुंचकर जानकारी ली गई है। घटना कुशीनगर इलाके की है, इसलिए केस वहीं दर्ज होगा। अगर कोई यहां तहरीर देता है तो कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...