पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरखपुर में ठेकेदार का हंगामा:सान्वी अस्पताल के स्टॉफ ने ड्राइवर को पीटा, नाराज ठेकेदार ने हवाई फायरिंग कर मचाई दहशत, पुलिस बोली- लाइसेंस रद्द होगा

गोरखपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस आरोपी ठेकेदार की तलाश में जुटी है। उसकी अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। - Dainik Bhaskar
पुलिस आरोपी ठेकेदार की तलाश में जुटी है। उसकी अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

गोरखपुर में गुरुवार की देर रात एक अस्पताल के बाहर फायरिंग का मामला सामने आया है। आरोप है कि ठेकेदार सत्य प्रकाश पांडेय के ड्राइवर को अस्पताल कर्मचारियों ने पीट दिया। जिससे नाराज होकर ठेकेदार ने हवाई फायरिंग की। मामला रामगढ़ताल इलाके में स्थित सान्वी अस्पताल का है। पुलिस फायरिंग करने वाले ठेकेदार की तलाश में जुटी हैं।

गाड़ी हटाने को लेकर हुआ था विवाद

रामगढ़ताल इलाके के तारामंडल रोड पर सान्वी अस्पताल है। पास ही रहने वाले ठेकेदार सत्यप्रकाश पांडेय रात 11 बजे अपनी कार से कहीं जा रहे थे। अस्पताल के बाहर एक गाड़ी खड़ी थीं।उनके ड्राइवर ने गाड़ी को हटाने के लिए अस्पताल कर्मियों से कहा। लेकिन कोई भी कार को हटाने नहीं आया। इस पर ड्राइवर अस्पताल कर्मचारियों पर नाराज होकर चिल्लाने लगा। इसके बाद अस्पताल के कर्मचारी आए और ड्राइवर को पीट दिया।

उस समय तो ठेकेदार ने कुछ नहीं बोला। आरोप है कि इसके थोड़ी ही देर बाद वह घर गए और लाइसेंसी पिस्टल लेकर आए। कर्मचारियों को ललकारा तो कोई बाहर नहीं आया। जिसके बाद उन्होंने हवाई फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी। जब तक अस्पताल कर्मचारी कुछ समझ पाते ठेकेदार वहां से फरार हो गया।

ठेकेदार के पिस्टल का लाइसेंस रद्द होगा
इंस्पेक्टर रामगढ़ताल जेएन सिंह ने बताया कि ठेकेदार सत्यप्रकाश पांडेय ने गोली चलाई है। आरोपी ठेकेदार की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही लाइसेंसी पिस्टल को भी कब्जे में लेकर लाइसेंस भी रद्द करने की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...