पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • The Cousin Turned Out To Be The Murderer Of The Sister, The Sister Was Beaten To Death, The Corpse Was Kept Hidden In The House For 5 Days, With The Help Of A Friend, The Whereabouts Of The Smell Came, Brother And Friend Arrested,Gorakhpur,GorakhpurNews, Owner Killing Gorakhpur, Gorakhpur Crime News, Breking News Gorakhpur

अच्छा नहीं लगता था बहन का चाल चलन:भाई ने दोस्त के साथ मिलकर कर दी हत्या, घर में छिपाए रखा पांच दिन तक शव

गोरखपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोमवार की आधी रात 3 बजे लाश को झंगहा इलाके में ले जाकर फेंक दिया। ताकि उसकी पहचान न हो सके। - Dainik Bhaskar
सोमवार की आधी रात 3 बजे लाश को झंगहा इलाके में ले जाकर फेंक दिया। ताकि उसकी पहचान न हो सके।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां सोमवार को झंगहा इलाके में हत्या कर फेंकी गई महिला की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। महिला के चचेरे भाई ने ही 5 दिन पहले उसकी डंडे से पीटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसकी लाश घर में ही छिपा दी। कई दिन बीत जाने के बाद लाश से बदबू आने लगी तो उसने दोस्त की मदद से सोमवार की आधी रात 3 बजे लाश को झंगहा इलाके में ले जाकर फेंक दिया। ताकि उसकी पहचान न हो सके। मंगलवार को इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपित भाई और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया।

झंगहा इलाके में मिली थी महिला की लाश
वहीं, महिला की पहचान झंगहा के ही अमहिया की रहने वाली ज्योति के रुप में हुई। एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि सोमवार को झगहा इलाके के अमहिया गांव के नेहरू चौराहे से 200 मीटर दूर ईट भट्ठे के पास से एक 25 वर्षीया अज्ञात महिला की लाश मिली थी। उसकी पहचान कराने के लिए उसकी फोटो जिले के सभी थानों को भेज दी गई थी। मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली कि अमहिया गांव का रहने वाला एक युवक जो अपनी चचेरी बहन के साथ रहता था, वह कहीं भागने की फिराक में है। जबकि कई दिनों से उसकी बहन भी नहीं दिख रही। सूचना पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

महिला की हरकतों से तंग आकर पति ने भी की थी खुदकुशी
एसपी उत्तरी ने बताया कि अमहिया खास निवासी ज्योति के पिता व भाई नहीं है। ज्योति की शादी गोरखनाथ इलाके के राजेंद्र नगर में हुई थी, लेकिन कुछ वर्ष पूर्व उसके पति ने उसकी हरकतों से तंग आकर खुदकुशी कर ली थी। उसके दो बच्चे भी हैं। जो अपने दादा दादी के पास रहते हैं। जबकि महिला अपने चचेरे भाई चंदन के साथ अमहिया खास में रहती थी, जिसका चाल चलन ठीक नहीं था। जिससे तंग आकर चचेरे भाई ने बहन को रास्ते से हटाना बेहतर समझा। भाई ने उसकी घर में ही डंडे से पीटकर 5 दिन पूर्व हत्या कर दी और लाश घर में छिपा दिया। कई दिन बीत जाने पर जब लाश से बदबू आने लगी तो उसने अपने दोस्त मनोज के सहयोग से बहन की लाश को भोर में 3 बजे कपड़े में लपेटकर ईट भट्टे के पास फेंककर फरार हो गए थे।

भाई और दोस्त गिरफ्तार
इस मामले का 24 घंटे के अंदर ही खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपित भाई चंदन सिंह और उसके दोस्त मनोज को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से हत्या में प्रयुक्त एक डंडा व चादर और घटना में प्रयुक्त की हुई मोटरसाइकिल बरामद किया। मंगलवार को दोनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...