गोरखपुर में 14 साल की किशोरी से गैंगरेप:दरिंदों ने गैंगरेप का वीडियो बनाकर किया वायरल, पुलिस बोली- जमीनी विवाद का है मामला, जांच चल रही

गोरखपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लड़की के पिता ने बताया कि इस तरह की घटना उनकी एक और बेटी साथ और हुई थी। जिसमें आज भी मुकदमा चल रहा है। - Dainik Bhaskar
लड़की के पिता ने बताया कि इस तरह की घटना उनकी एक और बेटी साथ और हुई थी। जिसमें आज भी मुकदमा चल रहा है।

गोरखपुर में 4 साल की बच्ची से रेप के बाद अब 14 साल की लड़की के साथ गांव के ही 4 युवकों द्वारा गैंग रेप का शर्मनाक मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, दरिंदों ने दुष्कर्म के बाद उसका वीडियो बनाकर भी वायरल कर दिया। घटना झंगहा इलाके के एक गांव की है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

शौच के लिए गई थी किशोरी
लड़की के पिता ने बताया कि शनिवार की शाम करीब 6 बजे उनकी बेटी गांव के उत्तर बगीचे की तरफ शौच के लिए गई थी। पिता जब काम से घर आए तो वह घर पर नहीं मिली। पूछने पर परिवार के लोगों ने कहा कि शौच के लिए बाहर गई है। लेकिन जब काफी देर बाद भी बेटी नहीं लौटी तो पिता ने उसकी तलाश शुरू कर दी। रात करीब 9 बजे वह रोते बिलखते घर पहुंची। उसने परिजनों को अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिवार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस
उधर, सूचना के बाद झंगहा थानाध्यक्ष व संबंधित चौकी की पुलिस रात में ही मौके पर पंहुच गई। पुलिस ने लड़की से पूछताछ करते हुए घटनास्थल का निरीक्षण किया। अभियुक्तों के घर छापेमारी कर एक को पकड़ लिया, जबकि अन्य भाग गए। लड़की के पिता ने बताया कि इस तरह की घटना उनकी एक और बेटी साथ और हुई थी। जिसमें आज भी मुकदमा चल रहा है। पिता ने बताया कि अभियुक्त व उनके लोग कार्रवाई न करने की लगातार धमकी दे रहे हैं। झंगहा इंस्पेक्टर संतोष कुमार अवस्थी ने कहा कि 112 नंबर की सूचना पर मैं खुद गया था। पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को थाने लाया गया है। अभी तक की जांच में पता चला है कि इन लोगों का आपस में जमीनी विवाद है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...