पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरखपुर में युवती ने किया सुसाइड:घर में ही फंदा लगाकर युवती ने कर ली आत्महत्या, भाई और भाभी के साथ रहती थी महिमा; जांच में जुटी पुलिस

गोरखपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों को जानकारी होने पर वे उसे फंदे से नीचे उतारकर मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। - Dainik Bhaskar
परिजनों को जानकारी होने पर वे उसे फंदे से नीचे उतारकर मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में लगातार दूसरे दिन भी एक युवती ने अपने घर के कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना शाहपुर इलाके की जंगल हकीम नंबर दो मे बुधवार दोपहर की है। परिजनों को जानकारी होने पर वे उसे फंदे से नीचे उतारकर मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस खुदकुशी के कारणों का पता कर रही है।

घर पहुंचा भाई तो फंदे से लटकी मिली बहन
जंगल हकीम नंबर दो स्थित मोहनापुर चौकीदार टोला के 18 वर्षीय महिमा पुत्री स्व रामदयाल ने बुधवार की दोपहर कमरे में पंखे में साड़ी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। बड़ा भाई घर पहुंचा तो कमरे में साड़ी के फंदे से उसका शव लटक रहा था। घर में महिमा व उसकी भाभी अकेली थी। शोर मचाने पर आसपास के लोग भी जुट गए।

15 अगस्त को हुई थी मां की मौत
पड़ोसियों की मदद से भाई शव को फंदे से उतारकर मेडिकल कॉलेज ले गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही शाहपुर पुलिस व फॉरेंसिक टीम पहुंच कर जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिमा की मां का पिछले महिने 15 अगस्त को मृत्यु हो गई है।

खबरें और भी हैं...