गोरखपुर में BJP नेता की चप्पलों से पिटाई:थाने का हिस्ट्रीशीटर और ग्राम प्रधान हैं BJP नेता, पिटते रहे नेता; वीडियो बनाती रही पब्लिक

गोरखपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना 5 जनवरी की है, जबकि इसका वीडियो शुक्रवार की शाम सामने आया। - Dainik Bhaskar
घटना 5 जनवरी की है, जबकि इसका वीडियो शुक्रवार की शाम सामने आया।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में BJP महानगर जिला मंत्री दिनेश जायसवाल की चप्पलों से पिटाई का मामला सामने आया है। भाजपा नेता खोराबार के प्यासी गांव के वर्तमान प्रधान और थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। उसके खिलाफ 10 से अधिक केस दर्ज हैं। पिछले चुनाव से पहले उसे यहां से देवरिया के लिए जिला बदर भी किया था। बताया जा रहा है कि घटना 5 जनवरी की है, जबकि इसका वीडियो शुक्रवार की शाम सामने आया। जिसमें निर्माणाधीन सड़क पर जानबूझकर कुछ लोगो की ज्यादा जमीन ली जा रही है। जिससे भड़के ग्रामीणों व महिलाओं ने दिनेश जायसवाल की पिटाई कर दी।

प्रधान दिनेश व BDC में हुआ विवाद
5 जनवरी को प्यासी गांव में सड़क बनने के दौरान गांव के ही रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता व बीडीसी राजेश मौर्या और भाजपा नेता व प्रधान दिनेश में विवाद हो गया। राजेश का आरोप है कि उन लोगो ने प्रधानी चुनाव में राजेश को वोट नहीं दिया था। इस समय विधायक निधि से सड़क बन रहा है। खुन्नस में आकर प्रधान मेरे खेत की ज्यादा जमीन कब्जा कर रहे हैं वहीं जेसीबी लगाकर बाउंड्री भी गिरा दी। विरोध करने पर वे व उनके भाई घर मे घुस कर मार पीट किये। जिसके बाद महिलाओं ने उन्हें पीट दिया। राजेश ने डीएम व एसएसपी विपिन टांडा को भी आप्लिकेशन देकर जिला मंत्री पर कारवाई का गुहार लगाया है।

हिस्ट्रीशीटर है BJP नेता
भाजपा कार्यकर्ता राजेश ने लिखा है कि दिनेश जायसवाल पर गंभीर धाराओं में दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं। प्रधान दबंग व मनबढ़ किस्म का है। चुनावी रंजिश को लेकर हमेशा विवाद करते रहता है। 5 जनवरी को विजय, सोनू, उमेश पुत्रगण जवाहिर और सोनू पुत्र दिनेश घर की महिलाओं से विवाद कर दिए और मारने पीटने लगे। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया। शुक्रवार की देर शाम वीडियो सामने आया है।

सड़क पर अतिक्रमण किये है राजेश
भाजपा जिला मंत्री व प्रधान दिनेश जायसवाल ने बताया की विबाद कुछ नही है । राकेश ने सड़क पर अतिक्रमण किया हुआ है। सड़क बनना है अतिक्रमण हटाने को कहा गया तो घर की महिलाओं ने विबाद शुरू कर दिया । तथा राजेश मौर्य ने असलहा लेकर मारने के लिए दौड़ा लिए। उन्होंने कहा कि मुझे कोई चप्पल से नही मारा है।

खबरें और भी हैं...