गोरखपुर...BSF में नौकरी मिली तो पत्नी को छोड़ दिया:सरकारी नौकरी मिलते ही तय कर ली दूसरी शादी, शादी का कार्ड मिला तो पुलिस के पास पहुंची पत्नी

गोरखपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस बीच जब इस बात की भनक पहली पत्नी को लगी तो वह पीपीगंज थाने पहुंच गई और पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। - Dainik Bhaskar
इस बीच जब इस बात की भनक पहली पत्नी को लगी तो वह पीपीगंज थाने पहुंच गई और पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बीएसएफ में नौकरी मिलने पर एक युवक का अपनी पत्नी से मोह भंग हो गया। सरकारी नौकरी मिलते ही वह दूसरी शादी करने के फिराक में जुट गया और दूसरी शादी तय भी कर ली। शादी का कार्ड भी छपवा डाला। इस बीच जब इस बात की भनक पहली पत्नी को लगी तो वह पीपीगंज थाने पहुंच गई और पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पहली पत्नी ने जो कार्ड पुलिस को दिया है उसके अनुसार उसकी दूसरी आगामी 13 दिसंबर को है।
पहली पत्नी ने जो कार्ड पुलिस को दिया है उसके अनुसार उसकी दूसरी आगामी 13 दिसंबर को है।

10 वर्ष पहले की थी शादी
पीपीगंज इलाके के एक गांव का युवक 10 वर्ष पूर्व संतकबीनगर जिले के मेंहदावल थानाक्षेत्र के एक गांव की युवती से धूमधाम से शादी रचाई थी। शादी के बाद अब उसे बीएसएफ में नौकरी मिल गई है। नौकरी मिलने के बाद पत्नी से उसका मोह भंग होने लगा। वह उसे छोड़कर दूसरी शादी रचाने की फिराक में जुट गया। यही नहीं उसने अपनी दूसरी शादी भी तय कर ली और कार्ड भी छपवा लिया। पहली पत्नी ने जो कार्ड पुलिस को दिया है उसके अनुसार उसकी दूसरी आगामी 13 दिसंबर को है।

पत्नी ने की पुलिस से शिकायत
पत्नी ने अपने पति व ससुराल वालों के खिलाफ शुक्रवार को पीपीगंज थाने में तहरीर दी है। उसने बताया कि युवक से उसकी शादी 2011 में हुई थी। इस संबंध में पीपीगंज थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। तथ्यों की जांच की जा रही है। मामला सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...