• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • The Vicious Criminal Picked Up The Girl From The House Along With Two Of His Accomplices, Took Her To The Garden And Did The Misery; Then Called The Family And Said The Girl Is Lying Unconscious In The Garden, Come And Take Her

गोरखपुर में युवती को किडनैप कर किया गैंगरेप:तीन आरोपियों ने युवती को घर से उठाया, बाग में ले जाकर की दरिंदगी; फिर परिवार को फोन कर बोला- बाग में बेहोश पड़ी है लड़की, आकर ले जाओ

गोरखपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर पर एक मोबाइल नंबर से फोन आया और बताया गया कि तुम्हारी लड़की का रेप हो चुका है और वह बाग में पड़ी है, उसे उठाकर ले जाओ। - Dainik Bhaskar
घर पर एक मोबाइल नंबर से फोन आया और बताया गया कि तुम्हारी लड़की का रेप हो चुका है और वह बाग में पड़ी है, उसे उठाकर ले जाओ।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में गैंग रेप का मामला सामने आया है। यहां बेलघाट इलाके के नरगड़ा जंगा सिंह गांव के शातिर अपराधी लाल जी केवट पर अपने साथियों संग मिलकर एक युवती ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुट गई है। हालांकि फिलहाल सभी आरोपी फरार चल रहे हैं। जबकि युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। घटना मंगलवार देर रात की है।

घर में सोई थी युवती
बेलघाट इलाके की एक 18 वर्षीय युवती अपने घर पर सोई हुई थी। आरोप है कि रात में शातिर बदमाश लालजी केवट अपने साथियों राजाराम और अनिल के साथ उसके घर में घुस गए और युवती का मुंह दबाकर उठा ले गए। इसके बाद बदमाश उसे एक यूकेलिप्टस के बाग में ले गए और बारी- बारी से उसके साथ तीनों ने दुष्कर्म किया। इस बीच युवती की हालत खराब हो गई और वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में छोड़कर तीनों फरार हो गए।

दंरिदों ने खुद फोन कर दी जानकारी
दरिंदों ने हैवानियत की हद तब पार कर दी, जब इस बीच घर वालों की नींद खुली तो युवती अपने बिस्तर पर नहीं थी। उसी दौरान युवती के घर पर एक मोबाइल नंबर से फोन आया और बताया गया कि तुम्हारी लड़की का रेप हो चुका है और वह बाग में पड़ी है, उसे उठाकर ले जाओ। घर वाले उस बाग में पहुंचे और लड़की को गंभीर हालत में लेकर आए।

इसके साथ ही परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी लाल जी केवट निवासी आजमगढ़ गोरखपुर, जोकि संत कबीर नगर के अंबेडकर नगर जिले का शातिर अपराधी है। के साथ ही उसके साथी राजाराम और अनिल के खिलाफ केस दर्ज कर तीनों की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...