• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • The Woman Was Going With The Child While Sitting In The Auto, When She Landed, The Money From The Bag Disappeared,Gorakhpur, Gorakhpur News, Gorakhpur Crime News, Theft, Gorakpur Police, Breking News Gorakhpur, Gorakhpur News Today

गोखपुर में महिला के बैग से रुपए चोरी:ऑटो में बैठकर बच्चे के साथ जा रही थी महिला, उतरी तो गायब हो गए बैग से रुपए

गोखपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से उचक्के की पहचान कर उसकी तलाश में लग गई है। - Dainik Bhaskar
पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से उचक्के की पहचान कर उसकी तलाश में लग गई है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में रेलवे बस स्टेशन से ऑटो में सवार होकर बेतियाहाता जा रही महिला के हैण्ड बैग से उचक्के ने नकदी और जेवरात से भरा पर्स उड़ा दिया। बैग का चेन खुला देख महिला को चोरी की आशंका हुई। पर्स गायब देख उसे कैंट पुलिस को सूचना दी। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से उचक्के की पहचान कर उसकी तलाश में लग गई है।

ऑटो में निकाल लिया पर्स
महराजगंज जिले के लक्ष्मीपुर निवासी विरेन्द्र नाथ मिश्रा शहर में एक प्राइवेट कम्पनी में नौकरी करते हैं। वह बेतियाहाता में किराये पर कमरा लेकर पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी नीलम गांव गईं हुईं थीं। सोमवार को वह 12 वर्षीय बेटे के साथ गांव से आ रहीं थीं। रेलवे बस स्टेशन पर रोडवेज बस से उतर कर वह ऑटो से बेतियाहाता जाने के लिए निकलीं। ऑटो में उनके बगल में एक बुजुर्ग महिला और सामने युवती बैठी हुई थी। युवती शास्त्री चौक पर उतर गई।

ऑटो से उतरी तो गायब मिला पर्स
बेतियाहाता पहुंचने पर महिला हैण्ड बैग का चेन खुला देखी। चेक करने पर मालूम चला कि बैग में रखा पर्स गायब है। वह तत्काल ऑटो चालक को लेकर शास्त्री चौक पर पहुंची लेकिन तब तक युवती फरार हो चुकी थी। महिला ने इसकी जानकारी अपने पति को दी। पति के पहुंचने पर वह कैंट थाने पहुंच कर घटना की तहरीर दी। महिला के अनुसार पर्स में 8 हजार रुपये, चेन, अंगुठी एवं अन्य आवश्यक कागजात रखे हुए थे। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरी करने वाली युवती की पहचान में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...