पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • The Woman Was Returning After Withdrawing Rs 3 Lakh From The Bank, The Miscreants Tried To Snatch The Bag; Woman Caught Bike,Gorakhpur, Gorakhpur News, Gorakhpur Police, Gorakhpur Crime News, Robbed, Robbery In Gorakhpur, Loot, Criminals, Breking News Gorakhpur

महिला की हिम्मत देख बाइक छोड़ भागे लूटेरे:बैंक से 3 लाख रुपए निकाल कर लौट रही थी महिला, बदमाशों ने की बैग छिनने की कोशिश; महिला ने पकड़ ली बाइक

गोरखपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला की हिम्मत देख बदमाश बाइक छोड़ कर पैदल ही फरार हो गए। महिला के हाथ में भी चोट आई। - Dainik Bhaskar
महिला की हिम्मत देख बदमाश बाइक छोड़ कर पैदल ही फरार हो गए। महिला के हाथ में भी चोट आई।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बैंक से रुपए निकालकर घर लौट रही महिला से से बाइक सवार बदमाशों ने बैंक गेट पर ही रुपयों से भरा बैग छीनकर भागने की कोशिश की। महिला ने बैग हाथी नहीं छोड़ा यही नहीं बदमाशों की बाइक भी पकड़ ली जिससे बदमाश बाइक लेकर गिर गए। महिला की हिम्मत देख बदमाश बाइक छोड़ कर पैदल ही फरार हो गए। महिला के हाथ में भी चोट आई। घटना शाहपुर इलाके के गीता वाटिका स्थित यूनियन बैंक पर बुधवार दोपहर की है।

बाइक के नंबर से पकड़े जाएंगे लूटेरे
सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बाइक को कब्जे में ले लिया है। बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की जानकारी जुटानी शुरू कर दी है। गुलरिहा इलाके के शिवपुर सहबाजगंज के परवेज अहमद पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर के कैरेज विभाग में एमसीएम के पद पर तैनात हैं। बुधवार को उनकी पत्नी नुजहत बानो के गीता वाटिका स्थित यूनियन बैंक में पैसा निकालने गई थी। दोपहर 2 बजे के करीब उनकी पत्नी बैंक से तीन लाख रुपए निकाल कर बैग में रखकर गेट के बाहर निकलीं।

महिला ने पकड़ ली बदमाशों की बाइक
इस दौरान घोसीपुरवा की तरफ से बाइक पर हेलमेट लगाए दो युवक पहुंचे महिला के बैग पर झपट्टा मारकर बैग छीनने का प्रयास किया। महिला ने एक हाथ से बैग और दूसरे हाथ से बदमाशों की बाइक पकड़ ली। छीना झपटी में बाइक लेकर बदमाश गिर गए। इस दौरान महिला भी गिर गई और उनके बाएं हाथ चोट आई। अपने को घिरता देख बाइक छोड़कर बदमाश गली के रास्ते पैदल ही फरार हो गए। सूचना मिलते ही शाहपुर पुलिस पहुंचकर बदमाशों की तलाश की लेकिन कहीं पता ना चला। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...