जिन्होंने शोरूम बनाया, उन्हीं ने उद्घाटन किया:गोरखपुर में फीता काटकर शोरूम की ओपनिंग मजदूरों के बच्चों ने किया

गोरखपुर3 महीने पहले

गोरखपुर में गुरुवार को एक शोरूम के उद्घाटन में अनोखा नजारा देखने को मिला। एक कार के शोरूम के उद्घाटन के लिए फर्म संचालक ने किसी VIP को नहीं बुलाया, बल्कि जिन मजदूरों ने इस शोरूम को बनाकर तैयार किया, उन्हीं के बच्चों ने शोरूम का फीता काटकर उद्घाटन किया। इसके बाद गाड़ियों की डिलेवरी शुरू हुई।

फर्म के डायरेक्टर अभिषेक अग्रवाल सहित यहां के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने मजदूरों के बच्चों को VIP प्रोटोकॉल भी दिया। शोरूम के उद्घाटन के दौरान बच्चों के साथ उनकी माताएं भी मौजूद रहीं। इस दौरान बच्चों ने केक भी काटा।

हालांकि इस दौरान शहर के तमाम प्रतिष्ठित लोगों को भी कार्यक्रम में बुलाया गया था।
हालांकि इस दौरान शहर के तमाम प्रतिष्ठित लोगों को भी कार्यक्रम में बुलाया गया था।

नजारा देखते रहे VIP
यह उद्घाटन तारामंडल रोड स्थित देवरिया बाइपास पर हुआ। हालांकि इस दौरान शहर के तमाम प्रतिष्ठित लोगों को भी कार्यक्रम में बुलाया गया था। साथ ही कार की बुकिंग करा चुके ग्राहक भी काफी अधिक संख्या में गाड़ियां लेने पहुंचे थे।

रेड कार्पेट पर हुआ बच्चों का स्वागत
जब फीता कटने की बारी आई तो अचानक वहां कुछ बच्चे अपनी माताओं के साथ पहुंचे। उनके पहुंचते ही संस्था के कर्मचारियों ने उन्हें फूल और बुके देकर रेड कार्पेट पर स्वागत किया। इसके बाद बच्चों ने शोरूम का फीता काटा।

जिन्होंने शोरूम बनाया, वही उद्घाटन के असली हकदार
डायरेक्टर अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि VIP लोगों को तो ऐसे उद्घाटन करने के तमाम अवसर मिलते हैं, लेकिन जिन मजदूरों ने अपनी कड़ी मेहनत से इस शोरूम को बनाकर तैयार किया, शायद वह और उनके बच्चे ऐसे शोरूम खुलने के बाद उसके अंदर घुसने से भी डरते हैं। मेरा मानना है कि जिन्होंने इसे बनाकर तैयार किया, उसके उद्घाटन के असली हकदार वही हैं। ऐसा करने के बाद बच्चों के साथ उनकी माताओं के चेहरे पर जो खुशी थी, और ऐसा करके मुझे जो खुशी मिली, वह शायद हजारों गाड़ियां बेचने के बाद भी न मिलती।

खबरें और भी हैं...