• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • The Youths Were Selling Bricks In The Name Of RI, Said Bricks Have To Be Taken To The Police Line, Some Bricks Are Being Sold For Rent; Police Started Investigation On The Information Of MLA

गोरखपुर में राष्ट्रपति के हेलीपैड का ईंट भी बेच डाला:RI के नाम पर ईंट बेच रहे थे युवक, बोले- पुलिस लाइन ले जाना है ईंट; विधायक की सूचना पर पड़ताल शुरू

गोरखपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिपराइच के विधायक महेंद्र पाल सिंह ने पुलिस को दी सूचना। - Dainik Bhaskar
पिपराइच के विधायक महेंद्र पाल सिंह ने पुलिस को दी सूचना।

गोरखपुर जिले में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां भटहट के पिपरी में आयुष यूनिवर्सिटी का उद्घाटन करने आए राष्ट्रपति व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए बने हेलीपैड की ईंट दो शातिरों के पुलिस लाइन के RI के नाम पर बेंच दिया।

स्थानीय लोगों की सूचना देने पर पिपराइच के विधायक महेंद्र पाल सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं को मौके पर भेजा तो मामला सही मिला। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची गुलरिहा पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया और मामले की पड़ताल में जुट गई।

विधायक को मिली थी शिकायत
दरअसल, मंगलवार की दोपहर में विधायक महेंद्र पाल सिंह भटहट ब्लाक मुख्यालय पर ट्राई साइकिल वितरित कर रहे थे। इस बीच स्थानीय लोगों ने बताया कि पिपरी में बने हेलीपैड का ईंट दो युवक बेच रहे हैं। इसपर विधायक ने भाजपा कार्यकर्ताओं को मौके पर भेजकर दोनों युवकों को बुलाया। पूछने पर उन्होंने बताया कि उन्हें पुलिस लाइन से RI ने भेजा हैं। ईंट पुलिस लाइन ले जाना है। मजदूरी और वाहन का किराया देने के लिए कुछ ईंट बेच रहे हैं।

पुलिस लाइन से बुलाई गई टीम विधायक ने छानबीन की तो युवक गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगने लगे। इंस्पेक्टर गुलरिहा विनोद अग्निहोत्री ने बताया कि दोनों युवकों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस लाइन से टीम आ रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर युवकों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...