• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • There Was A Stir After Seeing The Corpse Landing In The Water, There Was A Possibility Of Murder, The Dead Body Seemed To Be 4 To 5 Days Ago; Not Recognized

गोरखपुर के रामगढ़ताल में फिर मिली युवक की लाश:हत्या की आशंका, 4 से 5 दिन पहले का लग रहा शव; नहीं हुई पहचान, दो लोगों की नदी में डूबकर मौत

गोरखपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंस्पेक्टर रामगढ़ताल जेएन सिंह ने बताया कि शव की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल सकेगी। - Dainik Bhaskar
इंस्पेक्टर रामगढ़ताल जेएन सिंह ने बताया कि शव की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल सकेगी।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में हत्या कर फेंकी जा रही लाशों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभी हाल के दिनों में रामगढ़ताल इलाके के नौकायान पर हत्या कर फेंकी गई लाश का खुलासा भी नहीं कि गुरुवार को एक बार फिर यहां पानी में एक युवक की उतराती लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान कराने में जुट गई है। शव 4 से 5 दिन पहले का लग रहा है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

पीएम रिपोर्ट से पता चलेगी मौत की वजह
गुरुवार की शाम रामगढ़ ताल में स्थानीय लोगों ने एक युवक का उतराता शव देख इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश ताल से बाहर निकलवाकर मामले की पड़ताल में जुट गई, लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी शव की पहचान नहीं हो सकी। मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष होगी। जबकि उसने काले रंग की टी-शर्ट और लोअर पहन रखी थी। इंस्पेक्टर रामगढ़ताल जेएन सिंह ने बताया कि शव की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल सकेगी।

मछली मारने गए व्यक्ति की डूबकर मौत
वहीं, चिलुआताल इलाके भंडारो गांव के एक व्यक्ति मछली मारने के दौरान डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भंडारो गांव निवासी संतोष रामअचल(40) गुरुवार दोपहर मछली मारने भंडारो-डोहरिया मार्ग के बीच बने पुलिया के पास गया था। मछली मारने के दौरान वह पुलिया से नीचे गिर गया। जहां डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।मृतक के परिवार में उसकी पत्नी कुसुम बेटा सुदीप,सुजीत और बच्ची ज्योति हैं।

नदी में डूब गया युवक
खजनी इलाके के भीटी खोरिया आमी नदी में गुरुवार को एक युवक डूब गया। पैर फिसलने से वह गहरे पानी मे समा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एनडीआरएफ टीम की मदद से शव की तलाश कर रही है। भिटि खोरिया निवासी सतीश पांडेय(30) आमी नदी में नहा रहा था। बाढ के पानी मे पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी में चला गया। उधर, युवक के डूबने की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया है।

खबरें और भी हैं...