गोरखपुर में चाचा ने भतीजे को काट डाला:चाचा-भतीजे में कहासुनी हुई, चाचा ने कुल्हाड़ी मारकर 12 साल के भतीजे की हत्या कर दी...हिरासत में आरोपी

गोरखपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो- थाना बेलीपार - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो- थाना बेलीपार

गोरखपुर जिले के बेलीपार के उचगांव में चाचा ने भतीजे की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चाचा को हिरासत में ले लिया है।

सोमवार की रात करीब 10 बजे शिवम हरिजन पुत्र देवेंद्र और उसके सगे चाचा सर्वेश के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। गुस्से में आकर चाचा सर्वेश ने भतीजे शिवम पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में शिवम की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। अभी पुलिस को किसी ने तहरीर नही दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पहले पिता को घायल किया फिर बेटे को मार डाला
मृतक शिवम के पिता देवेंद्र और सर्वेश पुत्र रामप्रीत दोनों सगे भाई हैं। शिवम तीन भाई-बहनों में बड़ा था। उसका एक 9 साल का भाई और एक 6 माह की बहन है। लोगों के अनुसार आरोपी चाचा सर्वेश मानसिक रूप से थोड़ा बीमार है और अविवाहित है।

बताया जा रहा है कि आरोपी सर्वेश ने पहले शिवम के पिता देवेंद्र पर जानलेवा हमला किया। परिजन इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल ले गए। इस बीच दोबारा हमला कर उसने शिवम की हत्या कर दी। वहीं हत्या के कारणों की पुलिस जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...