पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • There Was An Attack On The Former Head's House In Gorakhpur, The Inspector And The CO Were Accused Of Negligence, The Inspector Was Suspended Only After The Incident

लापरवाही में हटाए गए सीओ:गोरखपुर में पूर्व प्रधान के घर हुआ था हमला, इंस्पेक्टर व सीओ पर गिरी लापरवाही की गाज, घटना के बाद ही सस्पेंड हो गए थे इंस्पेक्टर

गोरखपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लापरवाही बरतने की होगी जांच। - Dainik Bhaskar
लापरवाही बरतने की होगी जांच।

उत्तर प्रदेश की गोरखपुर पुलिस में बड़ी कार्रवाई हुई है। पिपराइच के रमवापुर गांव में पूर्व प्रधान के घर हुए हमले में लापरवाही बरतने की बात सामने आने पर एसएसपी दिनेश कुमार पी ने सीओ चौरीचौरा को भी हटा दिया है, जबकि घटना के बाद ही यहां के इंस्पेक्टर उपेंद्र मिश्रा को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया था।

उनके ऊपर भी मामले को हल्के में लेने और त्वरित कार्रवाई न करने का आरोप लगा था। एसपी नार्थ की जांच में पुष्टि इसकी पुष्टि होने पर यह कार्रवाई हुई है। सीओ यातायात रहे जगतराम कन्नौजिया को सीओ चौरीचौरा और साइबर थाना प्रभारी रहे सूर्यभान सिंह को पिपराइच थाने का प्रभार मिला है।

सीओ चौरीचौरा रहे कुलदीप तिवारी को एसएसपी ने यातायात व्यवस्था की जिम्मेदारी सौंपी है। एहतियात के तौर पर रमवापुर गांव में घटना के अगले दिन से ही दो प्लाटून पीएसी तैनात है। बुधवार को नए सीओ व थानेदार ने गांव में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। रमवापुर चौकी पर तैनात सिपाहियों के लापरवाही बरतने के आरोप की भी एसपी नार्थ जांच कर रहे हैं। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...