• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • Thieves Blew Cash And Goods By Breaking The Shutter Of Two Shops Adjacent To The Dharamshala Police Post, Traders Are In Fear Due To The Day to day Incidents

गोरखपुर...पुलिस चौकी से सटी दो दुकानों में चोरी:चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर 60 हजार रूपए और अन्य सामान की चोरी की

गोरखपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। बावजूद इसके पुलिस चोरों का पता लगा पाने में फिलहाल नाकाम है। - Dainik Bhaskar
चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। बावजूद इसके पुलिस चोरों का पता लगा पाने में फिलहाल नाकाम है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में चोरों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शहर में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे आए दिन पुलिस को चुनौती देते हुए बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। रविवार की रात गोरखनाथ इलाक के धर्मशाला पुलिस चौकी से सटे ही दो दुकानों का ताला तोड़ कर चोरों चोरी की वारदात को अंजाम देकर बड़ी ही सफाई से दुकान का शटर गिरा कर और ताला कुंडी में फंसा कर चलते बने। सुबह सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। उधर चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। बावजूद इसके पुलिस चोरों का पता लगा पाने में फिलहाल नाकाम है।

दो दुकानों को टूटा मिला शटर
शाहपुर इलाके के बशारतपुर के रहने वाले त्रिलोकी नाथ गुप्ता की धर्मशाला रोड पर बेयरिंग हाउस नाम से दुकान है। जहां बेयरिंग,बेल्ट, पावर टूल्स आदि बिकता है। रोज की तरह रविवार को बंदी का दिन होने की वजह से त्रिलोकी जल्दी शाम 5 बजे ही दुकान बंद कर घर चले गए। सोमवार की सुबह जब वे दुकान खोलने पहुंचे तो दुकान का ताला टूटा देख वह सन्न रह गए। शटर उठा कर देखने पर अंदर सारी मशीनें बिखरी पड़ी थी, काउंटर देखने पर मालूम चला की उसमें रखा 50 हजार के करीब नगद गायब है।

पुलिस चौकी के आसपास लगातार हो रही चोरी
इसी तरह बगल में सूरज मशीनरी का भी ताला तोड़ चोरों ने कैश उड़ा दिए और शटर बंद कर चलते बने। दुकान मालिक धीरज जायसवाल ने बताया कि लगभग 10 हजार के करीब नगद गायब है। हालांकि धर्मशाला चौकी से सटे चोरी की यह कोई पहली घटना नहीं है, बल्कि इससे पहले भी चोर यहां कई बार इस तरह की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। 5 बार तो एक ही दुकान सुरेंद्र मशीनरी में चोरों ने ताला तोड़कर नगद, मशीन आदि चुरा चुके हैं। सुरेंद्र मशीनरी के मालिक पूर्व पार्षद सुरेंद्र जायसवाल ने बताया की चोरी की ये घटना आसपास के ही युवक ही अंजाम देते हैं। लेकिन पुलिस को उनका संरक्षण प्राप्त है।

खबरें और भी हैं...