• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • Theft In Gorakhpur Principal House: Thieves Theft 2.30 Lakh Rs Children Fees With Gold Jewellery In After Attack On Principle Pregnant Wife In Gorakhpur

गोरखपुर में चोरों ने बच्चों की फीस पर डाला डाका:प्रिंसिपल के घर पर चोरों का धावा, प्रेगनेंट पत्नी को धक्का देकर 2.30 लाख रुपए समेत सोने के जेवरात लेकर भागे

गोरखपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की और चोरों की तलाश शुरू कर दी। - Dainik Bhaskar
पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की और चोरों की तलाश शुरू कर दी।

गोरखपुर में चोरों के हौसले बुलंद हैं। यहां रविवार रात एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल के घर चोरों ने धावा बोला। घर के मेन गेट से घुसे चोर स्कूल के बच्चों की एडमिशन फीस के रखे 2 लाख 30 हजार नकदी समेत लाखों के सामान पर हाथ साफ कर गए। वहीं, प्रिंसिपल की गर्भवती पत्नी ने चोरों को देखकर शोर मचाया तो उसे धक्का देकर फरार हो गए। घटना में गर्भवती की तबीयत बिगड़ने पर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

7 माह की गर्भवती पत्नी को चोरों ने दिया धक्का
मामला सहजनवा इलाके के कुवाबार गांव का है। यहां के रहने वाले विकास श्रीवास्तव एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल हैं। उन्होंने बताया कि वो अपनी 7 माह की गर्भवती पत्नी, मां और बड़े भाई के साथ घर में सो रहे थे। रात में गर्मी होने के कारण कमरे से निकलकर बरामदे में पत्नी के साथ सोने चले गए। पत्नी भोर में करीब 4 बजे नित्यकर्म के लिए घर के पीछे गई थीं, वापस आने पर उसे कमरे के अंदर से आवाज आ रही थी। तभी वो कमरे में देखने गई तो चोरों को देखकर जैसे ही शोर मचाया। इसी बीच चोर पत्नी को जोरदार धक्का देकर फरार हो गए। घटना में पत्नी को गंभीर चोट आई।

स्कूल के बच्चों की एडमिशन फीस चोरों ने की पार
शोर सुनकर विकास पहुंचे और पत्नी को उठाकर कमरे के अंदर ले गए। पत्नी ने पूरा घटनाक्रम बताया। कमरा उथल-पुथल मिला। आलमारी में रखे स्कूल के बच्चों की एडमिशन फीस के 2.30 लाख रुपए समेत सोने के जेवरात और कीमती बर्तन चोर पार कर गए। विकास ने मामले की थाने पर तहरीर दे दी है। जबकि उनकी पत्नी की तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरें और भी हैं...