पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महराजगंज में नदी में डूबा किशोर:नदी में नहाने गए थे तीन दोस्त, तेज धार में तीनों डूबने लगे; दो बाहर आए-एक की मौत

महराजगंज8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महराजगंज में नदी में नहाने गए तीन दोस्त पानी में डूबे, दो सलामत बाहर आए एक की मौत। - Dainik Bhaskar
महराजगंज में नदी में नहाने गए तीन दोस्त पानी में डूबे, दो सलामत बाहर आए एक की मौत।

उत्तर प्रदेश के महराजगंज में एक बच्चे की नदी में डूबने से मौत हो गई। वह अपने दो दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था। बारिश के चलते जलस्तर काफी बढ़ा हुआ था। पानी का बहाव भी तेज था। तीनों बीच धार में जाकर डूबने लग गए। दो बच्चे किसी तरह बाहर निकलकर आए। तीसरा पानी में लापता हो गया। गोताखोरों ने घण्टो मशक्कत के बाद उसका शव ढुंढ़ा।

बिना घरवालों को बताए गए थे नदी में नहाने
मामला कोठीभार थाना क्षेत्र का है। जहां बुधवार को दोपहर 1 बजे के करीब तीन दोस्त शहजाद(13),अजान(11) और सनवर(12) खेसरारी के पास नदी में नहाने चल गए। यह तीनों सिसवा के गजरु टोले के निवासी है। नहाते वक्त तीनों बीच धार में पहुंच गए। जहां बहाव तेज होने के चलते बच्चें डूबने लग गए। तीनों एक-दूसरे को बचाने का प्रयास कर रहे थे। अजान और सनवर तो किसी तरह पानी से बाहर आ गए। शहजाद पानी में डूब गया।

घंटो की मशक्कत के बाद मिला शव
बच्चों ने पानी से निकलकर शोर मचाना शुरू किया। जिससे वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने पानी में 10 गोताखोरों को उतारा। उन्होंने बच्चे की करीब 3 घंटे तक तलाश की। तब जाकर शहजाद बरामद हुआ। पुलिस ने उसे अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के पिता ने बताया कि तीनों बच्चे जिगरी दोस्त है। पुलिस ने बताया कि परिजन पोस्टमार्टम कराना चाहेंगे तो कराया जाएगा।अन्यथा शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...