गोरखपुर...मासूम को जहर देकर मां ने भी कर ली खुदकुशी:पारिवारिक विवाद से तंग आकर महिला ने उठाया आत्मघाती कदम, मायके वालों ने दर्ज कराया दहेज हत्या का केस

गोरखपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक की मां ने तहरीर देकर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मां की तहरीर पर देर रात पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
मृतक की मां ने तहरीर देकर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मां की तहरीर पर देर रात पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक महिला ने सनसनीखेज आत्मघाती कदम उठाया है। गुलरिहा इलाके की महिला ने पहले अपने 10 माह के बेटे को जहर खिलाया और फिर खुद जहर खाकर सुसाइड कर लिया। महिला ने यह सब पारिवारिक विवाद में किया है। उधर, मृतक की मां ने तहरीर देकर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मां की तहरीर पर देर रात पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

बाहर रहकर काम करता है पति
गुलरिहा बाजार निवासी विद्याधर गुप्ता की 25 वर्षीय पत्नी प्रियंका गुप्ता का 10 महीने का बेटा लड्डू था। पति बाहर कमाता है। शुक्रवार को प्रियंका का घरवालों से किसी बात पर विवाद हो गया था। इसके बाद वह अपने कमरे में गई और 10 महीने के बच्चे को जहर खिला दिया। इसके बाद उसने खुद भी जहर खा लिया। दोनों की हालत बिगड़ने पर इसकी जानकारी घरवालों को हुई। जिसके बाद दोनों को लेकर लोग मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मां ने लगाया हत्या का आरोप
बेटे को जहर देकर खुद आत्महत्या करने वाली महिला की मां चिलुआताल के कुसहरा निवासी मां कुसुम देवी पत्नी राकेश गुप्ता ने तहरीर देकर दहेज उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि 5 साल पहले उसकी बेटी की शादी हुई थी। शादी के बाद से ही सास,ससुर,जेठानी व पति दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। उसका आरोप है कि दोनों को जहर देकर हत्या की गई है। गुलरिहा थाना प्रभारी अमित कुमार दूबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...