पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

देवरिया में हादसा:तेज रफ्तार बोलेरो ने सवारियों से भरी ऑटो में मारी टक्कर, दो की मौत, महिला समेत चार घायल

देवरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह फोटो देवरिया जिला अस्पताल की है। पुलिसकर्मियों ने घायलों को यहां भर्ती करवाया है।
  • पथरदेवा पुलिस चौकी के समीप का मामला
  • पुलिस ने बोलरो ड्राइवर को पकड़ा

उत्तर प्रदेश के देवरिया में सोमवार को बोलेरो व ऑटो के बीच टक्कर हो गई। हादसे में ऑटो सवार दो यात्रियों की मौत हो गई। जबकि महिला समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों में दो हालत नाजुक है। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

एक ऑटो ड्राइवर सोमवार को देवरिया की तरफ से सवारी लेकर बघौचघाट की तरफ जा रहा था। वह पथरदेवा पुलिस चौकी के समीप पहुंचा था कि बिहार की तरफ से आ रही बोलेरो ने सामने से टक्कर मार दी। इससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए। ऑटो में सवार छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां राहुल तिवारी व एक अन्य को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। राहुल कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के अहिरौली का रहने वाला था।

जबकि किरन देवी और उमेश प्रसाद नाम के दो घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वहीं, पुलिस ने बोलेरो ड्राइवर योगेंद्र भारती को हिरासत में लिया है। बोलेरो में तीन लोग सवार थे। सभी सुरक्षित हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें