गोरखपुर में लूट की घटना:स्कूटी सवार दो बदमाशों ने बैग में रखे 35 लाख रुपए के गहने लूटे, CCTV में कैद हुई वारदात

गोरखपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के गोरखपुर में स्कूटी सवार बदमाशों ने एक व्यापारी से 35 लाख रुपए के गहने लूट लिए। पुलिस पूरे मामले का खुलासा करने में जुटी हुई है। - Dainik Bhaskar
यूपी के गोरखपुर में स्कूटी सवार बदमाशों ने एक व्यापारी से 35 लाख रुपए के गहने लूट लिए। पुलिस पूरे मामले का खुलासा करने में जुटी हुई है।

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले में राजघाट के पांडेयहाता में मंगलवार की रात स्कूटी सवार दो बदमाशों ने अमृतसर के सराफा कारोबारी को पिस्टल सटा 1.4 किलो सोने के गहनों से भरा बैग लूट लिया।वारदात के बाद बदमाश तुर्कमानपुर की तरफ फरार हो गए। लूटे गए गहनों की कीमत 35 लाख रुपये बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलने के बाद एडीजी अखिल कुमार, आइजी राजेश मोदक और डीआइजी/एसएसपी जोगेन्द्र कुमार मौके पर पहुंच गए।घटनास्थल के पास दुकान में लगे सीसी कैमरे में बदमाशों की करतूत कैद हो गई। फुटेज की मदद से पुलिस छानबीन कर रही है। जानकारी के अनुसार, अमृतसर (पंजाब) के रहने वाले सराफा कारोबारी सुरेन्द्र सिंह गोरखपुर और आसपास के जिलों में सोने के गहने बेचते हैं।

स्कूटी से आए बदमाशों ने लूटे गहने

पीड़ित शैलेंद्र सिंह ने बताया कि वह पिछले 10 सालों से गोरखपुर में सोने का कारोबार कर रहा है। वह राधेश्याम धर्मशाला हलसीगंज में ठहरता है। वह आज खलीलाबाद से चलकर गोरखपुर पहुंचा। नौसढ से वह पैदल ही आ रहा था कि पीछे से स्कूटी सवार आए दो बदमाश उसका जेवरात से भरा झोला लेकर फरार हो गए जिसकी कीमत लगभग 3500000 रुपए होगी।

एसएसपी जोगिंदर कुमार ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए सीओ कैंट सीओ कोतवाली क्राइम ब्रांच को लगाया गया है जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा घटना के खुलासे के लिए खलीलाबाद पुलिस की भी मदद ली जाएगी।