गोरखपुर पुलिस को मिली कामयाबी:चाट विक्रेता को गोली मारने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, घर के बाहर टहलते समय बदमाशों ने मारी थी गोली

गोरखपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के कोतवाली के बक्शीपुर में 10 जून की रात में चाट विक्रेता को गोली मारने वाले मोनू गौड़ और उसके साथी रितेश को सोमवार की सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से घटना में इस्तेमाल 32 बोर की पिस्टल व दो कारतूस बरामद हुए। दोपहर बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश चल रही है।

ठेले पर चाट बेचता है अविनाश
सीओ कोतवाली विमल कुमार सिंह ने बताया कि बक्शीपुर में दयानंद इंटर कालेज के पास रहने वाले सुरेश लाल गुप्ता अपने बेटे अविनाश के साथ ठेले पर चाट बेचते हैं। 10 जून की रात में बिजली कटने के बाद अविनाश दरवाजे के सामने टहल रहा था। मोहल्ले का रहने वाला मोनू गौड़ अपने साथी रितेश, अमन, कुन्दन कन्नौजिया और एक अन्य युवक के साथ पहुंचा। बातचीत करते हुए अविनाश को गली की तरफ ले गया और पेट में पिस्टल से गोली गोली मार दी।

पिता ने दर्ज कराया था केस
शोर मचाने पर परिवार व आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपित फरार हो गए। अविनाश के पिता सुरेश ने आरोपितों के खिलाफ हत्या की कोशिश करने का केस दर्ज कराया है। सोमवार की सुबह बक्शीपुर चौकी प्रभारी सर्वेश राय ने मोनू गौड़ और रितेश को इमामबाड़ा के पश्चिमी गेट के पास गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...