पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा:पुल से टकराकर पलटी बोलेरो; 3 बच्चों समेत 6 की मौत, मुंडन कराने बिहार के मैरवा जा रहा था परिवार

सिद्धार्थनगर5 महीने पहले
यह फोटो सिद्धार्थनगर की है। यहां हुए हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
यह फोटो सिद्धार्थनगर की है। यहां हुए हादसे में छह लोगों की मौत हो गई।
  • मधुबेनिया कस्बे के पास हुआ हादसा
  • मृतकों में पांच एक ही परिवार के रहने वाले

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में सोमवार सुबह नेशनल हाईवे-233 पर बढया गांव के पास तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बोलेरो सवार 3 बच्चे समेत 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच एक ही परिवार के हैं। दुर्घटना में चार लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दो घायलों की हालत गंभीर होने के बाद उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

मुंडन के लिए मैरवा जा रहे थे

कपिलवस्तु कोतवाली इलाके के रक्सौल निवासी अनिल मुंडन संस्कार करवाने के लिए मैरवा, बिहार जा रहे थे। सुबह करीब साढ़े चार बजे जैसे ही वे मधुबेनिया कस्बे के पास बढया गांव के पास पहुंचे, अचानक बोलेरो अनियंत्रित होकर पुल से टकराकर पलट गई। हादसे में आठ साल की शिवांगी, तीन साल का हिमांशु, 16 साल का उमेश, 52 साल की सावित्री देवी, 67 साल की सरस्वती और 45 साल की कमलावती की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। बता दें कि परिवार दो बच्चों का मुंडन कराने के लिए मैरवा जा रहा था। उनमें शिवांशु व हिमांशु शामिल हैं। हिमांशु की मौत हो चुकी है। शिवांशु का इलाज चल रहा है।

DM-SP ने घायलों का जाना हाल

सूचना पाकर पहुंचे चौकी प्रभारी राजेश शुक्ला ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। हादसे की के बाद DM दीपक मीणा, SP राम अभिलाष त्रिपाठी भी जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें