पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत का CCTV वायरल:आगे निकलने की होड़ में बस ने छह माह पहले रिटायर हुए होमगार्ड को रौंदा, पुलिस ने नाकाबंदी कर कंडक्टर को पकड़ा

देवरियाएक महीने पहले
रिटायर्ड होमगार्ड हरिचंद्र प्रसाद।-फाइल फोटो
  • देवरिया-गोरखपुर मुख्य मार्ग का मामला
  • पुलिस ने बस को जब्त किया, फरार ड्राइवर की तलाश जारी

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में शुक्रवार को एक रिटायर्ड होमगार्ड को तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे का शनिवार को CCTV सामने आया है। जिसमें बस साइकिल से जा रहे बुजुर्ग को रौंदते हुए नजर आ रही है। पुलिस ने बस को जब्त किया है।

छह माह पहले रिटायर हुआ था बुजुर्ग

यह हादसा देवरिया-गोरखपुर मुख्य मार्ग पर सिरजम चौराहे का है। गौरी बाजार थाना क्षेत्र के सिरजम गांव निवासी हरिश्चंद्र प्रसाद (60 साल) छह माह पहले होमगार्ड विभाग से रिटायर हुए थे। रिटायरमेंट के बाद वे घर पर रहकर खेती-बाड़ी करते थे। परिजनों के अनुसार, शुक्रवार को वे चौराहे पर दवा खरीदने के लिए गए थे। दवा खरीदने के बाद वे वापस गांव जा रहे थे, तभी रोडवेज विभाग की अनुबंधित बस ने उन्हें कुचलते हुए आगे निकल गई।

रौंदते हुए आगे निकली बस।
रौंदते हुए आगे निकली बस।

ओवरटेकिंग के चक्कर में हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शी अर्जुन विश्वकर्मा ने बताया कि ओवर टेकिंग के चक्कर में बस सड़क किनारे हरिश्चंद्र को रौंदते हुए चली गई। इससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। इसकी सूचना तत्काल स्थानीय लोगों ने बैतालपुर चौकी पर दी। पुलिसकर्मियों ने नाकेबंदी कर कंडक्टर को पकड़ लिया। वहीं बस का ड्राइवर भागने में कामयाब रहा। मृतक अपने पांच भाइयों में चौथे नंबर का था। उनकी मौत से लड़के मनोज, सरोज, प्रमोद व पत्नी चन्द्रावती का रो-रो कर बुरा हाल था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें