अस्पताल जाने के लिए निकलीं नर्स 5 महीने से लापता:गोरखपुर में मामा ने जताई अनहोनी की आशंका, मोहल्ले के युवक से प्रेम संबंध की भी चर्चा

गोरखपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
14 अगस्त को अस्पताल जाने के लिए निकली थी नर्स उसके बाद से लापता है, नर्स के मामा ने थाने में तहरीर दी है - Dainik Bhaskar
14 अगस्त को अस्पताल जाने के लिए निकली थी नर्स उसके बाद से लापता है, नर्स के मामा ने थाने में तहरीर दी है

गोरखपुर में स्थित वरदायिनी अस्पताल की नर्स बीते पांच महीनों से लापता है। परिजनों ने उसकी हर जगह तलाश की, लेकिन नर्स का कही पता नही चला। आखिरकार थक-हार कर नर्स के मामा ने रामगढ़ताल थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। उस दौरान थाने के इंस्पेक्टर मनीष हत्याकांड के आरोपित जगत नारायण सिंह थे। वहीं, काफी दिन बीत जाने के बाद परेशान मामा ने रविवार को एसएसपी को पत्र देकर हत्या व अपहरण जैसी अनहोनी की आशंका जताई है।

14 अगस्त को अस्पताल जाने के लिए निकली थी नर्स

कुशीनगर के तुर्कपट्टी का रहने वाले अजय चौहान रामगढ़ताल इलाके में रहते हैं। उनके साथ उनकी 20 वर्षीय भांजी ज्योति भी रहती है। वह वरदायिनी अस्पताल में नर्स है। 14 अगस्त 2021 की रात आठ बजे वह ड्यूटी जाने के लिए निकली। तब से घर नही लौटी। उसका फोन भी बंद है।

तीन साल से रहती थी मामा के घर

नर्स पिछले तीन साल से अपने मामा के घर रहती थी। चर्चा है कि मोहल्ले के किसी युवक से प्रेम भी था। दूसरी तरफ नर्स के मामा ने सोमवार को एडीजी अखिल कुमार से भी गुहार लगाई है। वह चिंतित है कि कहीं युवती का अपहरण कर उसके साथ कुछ मानसिक प्रताड़ना न दी जा रही हो।