• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • When The DJ Refused To Play Obscene Songs, Then The People Created An Orgy, The Brick And Stone Went Fiercely; Hit The Woman The Statue Was Also Broken

गोरखपुर में लक्ष्मी पूजा को लेकर जमकर बवाल:डीजे पर गाना बजाने से मना किया तो मनबढ़ों ने मचाया तांडव, जमकर चले ईंट-पत्थर

गोरखपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विवाद में कहीं ईंट-पत्थर चले तो कहीं गाड़ियां तोड़ी गईं। - Dainik Bhaskar
विवाद में कहीं ईंट-पत्थर चले तो कहीं गाड़ियां तोड़ी गईं।

गोरखपुर में दीपावली पर आयोजित लक्ष्मी पूजा के दौरान कई जगहों पर जमकर बवाल हुआ। मनबढ़ों ने जमकर उत्पात मचाए। कहीं ईंट-पत्थर चले तो कहीं गाड़ियां तोड़ी गई। इस दौरान कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए। ऐसे में लगातार बवाल की सूचना पर पुलिस भी परेशान रही। पुलिस मामलों की पड़ताल कर रही है।

महिला पर फरसे से हमला, ​प्रतिमा और बाइक भी तोड़ी
गोरखनाथ इलाके के जटेपुर, उत्तरी बांसफोड़ के अमन लक्ष्मी पूजा का आयोजन कर रहे थे। प्रतिमा स्थापित कर शुक्रवार की रात यहां जागरण का आयोजन होना था। अमन ने बताया कि उनके कुछ पड़ोसियों से पुरानी हत्या का विवाद चल रहा है। आरोप है कि रात में जागरण की तैयारी चल रही थी, इस बीच पड़ोस के ही कुछ मनबढ़ वहां पहुंच गए। जागरण का आयोजन कर रहे लोगों पर हमला बोल दिया। इस दौरान अमन की चाची धनेश को मनबढ़ों ने फरसा से मारकर घायल कर दिया।

मनबढ़ों और गांव के लोगों में जमकर बवाल हुआ। दोनों ओर से जमकर ईंट-पत्थर चले।
मनबढ़ों और गांव के लोगों में जमकर बवाल हुआ। दोनों ओर से जमकर ईंट-पत्थर चले।

आरोप है कि मनबढ़ों ने कई बाइक भी तोड़ डाली। अमन ने बताया कि मनबढ़ों ने लक्ष्मी प्रतिमा भी तोड़ दी। इस बीच लोगों की बढ़ती भीड़ देख मनबढ़ वहां से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है। अमन ने बताया कि उसने पुलिस को तहरीर दे दी है।

अमन की चाची धनेश को मनबढ़ों ने फरसा से मारकर घायल कर दिया।
अमन की चाची धनेश को मनबढ़ों ने फरसा से मारकर घायल कर दिया।

डीजे पर नाचने का किया विरोध
दूसरी घटना खोराबार इलाके के रघुनाथपुर की है। राजाराम चौधरी के घर के सामने ही गांव के लोग लक्ष्मी मूर्ति स्थापित कर रखी थी। 5 नवंबर की रात शराब के नशे में गांव के कुछ लोग डीजे पर अश्लील गाना बजाकर नाचने लगे। इस पर राजाराम चौधरी ने विरोध किया। आरोप है कि इसी बात पर मनबढ़ भड़क गए और उन्होंने जमकर उत्पात मचाया। मनबढ़ों ने वहां मौजूद लोगों और राजाराम के परिवार के साथ मारपीट शुरू कर दी।

जमकर चले ईंट-पत्थर
रघुनाथपुर में मनबढ़ों ने घर में सो रही महिलाओं और बच्चों को भी नहीं बक्शा। सिलाई मशीन और बाइक भी तोड़ दी। मनबढ़ों और गांव के लोगों में जमकर बवाल हुआ। दोनों ओर से जमकर ईंट-पत्थर चलने लगे। इसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और मामले की पड़ताल में जुट गई।

खबरें और भी हैं...