• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • When The Money Started Running Out, The Police Returned To Gorakhpur, Recovered It From Transport Nagar And Handed It Over To The Family Members, Both Are 11th Class Students

मां ने डांटा तो दो छात्राएं चली गईं लखनऊ:पैसे खत्म होने लगे तो लौटीं गोरखपुर; पुलिस को ट्रांसपोर्ट नगर में मिलीं; दोनों हैं 11वीं की छात्रा

गोरखपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रामगढ़ताल इलाके की दो छात्राएं मां की डांट से नाराज होकर लखनऊ चली गई थीं। - Dainik Bhaskar
रामगढ़ताल इलाके की दो छात्राएं मां की डांट से नाराज होकर लखनऊ चली गई थीं।

गोरखपुर के रामगढ़ताल इलाके के एक मोहल्ले की दो छात्राएं मां की डांट से नाराज होकर लखनऊ चली गई थीं। वहां जाते-जाते पैसे खत्म होने लगे तो उन्हें अहसास हुआ कि उन्होंने गलत कर दिया है। इसके बाद दोनों गोरखपुर लौटने लगीं। इधर पुलिस उनकी तलाश में लोकेशन निकाल रही थी। जैसे ही वो रोडवेज की बस से ट्रांसपोर्ट नगर पहुंची, पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया। पुलिस ने शुक्रवार की सुबह दोनों को उनके परिजनों को सौंप दिया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को धन्यवाद कहा।

इंस्पेक्टर रामगढ़ताल सुशील कुमार शुक्ला ने बताया कि इलाके के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने बीते 23 मार्च 2022 की शाम को तहरीर देकर बताया कि उनकी बेटी व पड़ोसी की बेटी शहर के एक स्कूल में 11वीं में पढ़ती हैं। दोनों सुबह स्कूल गई थीं लेकिन घर वापस नहीं लौटीं। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जांच में पता चला कि दोनों स्कूल गई ही नहीं थीं।

उनके मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर देखा गया तो उनकी लोकेशन लखनऊ में मिली। पुलिस लगातार उनकी लोकेशन चेक करती रही और एक टीम लखनऊ के लिए रवाना हुई। 24 मार्च 2022 की रात दोनों की लोकेशन लखनऊ से गोरखपुर आने की मिली। लाइव लोकेशन के आधार पर दोनों को ट्रांसपोर्ट नगर में बरामद कर लिया गया। दोनों रोडवेज बस से गोरखपुर आ रही थीं।

फोन पर बात करने से मम्मी ने डांटा था
जिस महिला ने तहरीर दी थी उसकी बेटी ने पुलिस को बताया कि मोबाइल पर बात करने से उसकी मम्मी डांटती थीं। जिससे नाराज होकर वह अपनी सहेली के साथ लखनऊ घूमने चली गई थी। बाद में पैसे समाप्त होने व गलती का एहसास होने पर वे लौंट आई।