देवरिया से किडनैप छात्र को मारपीट कर गोरखपुर में फेंका:स्कूल से घर लौटते वक्त कार सवार बदमाशों ने छात्र को किया अगवा, जांच में जुटी पुलिस

गोरखपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवरिया के गौरीबाजार इलाके के चौरिया जोगम निवासी 17 वर्षीय निशांत सिंह 9वीं कक्षा का छात्र है। - Dainik Bhaskar
देवरिया के गौरीबाजार इलाके के चौरिया जोगम निवासी 17 वर्षीय निशांत सिंह 9वीं कक्षा का छात्र है।

उत्तर प्रदेश के देवरिया से 17 वर्षीय छात्र को अगवा कर कार सवार बदमाशों ने मंगलवार की शाम को गोरखपुर के तरकुलहा मोड़ के पास फेंक दिया। सूचना पर पहुंची चौरीचौरा पुलिस ने अपहृत छात्र का बयान लिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

देवरिया के गौरीबाजार का रहने वाला है छात्र
अपहृत छात्र देवरिया के गौरीबाजार इलाके के चौरिया जोगम निवासी 17 वर्षीय निशांत सिंह 9वीं कक्षा का छात्र है। उसने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार को स्कूल से पैदल ही घर जा रहा था। तभी कार सवारों ने उसे अगवा कर लिया। रास्ते भर उसकी पिटाई की और शाम करीब 5 बजे उसे गोरखपुर के चौरीचौरा स्थित तरकुलहा मोड़ के पास फेंक कर फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई।

कार में थे तीन लोग
छात्र ने बताया कि कार में तीन लोग सवार थे। वह उन्हें नहीं पहचान पाया, क्योंकि उनका मुंह बंधा हुआ था। रास्ते भर वे लोग उसकी पिटाई करते रहे। लगातार विरोध करने पर तरकुलहा के पास फेक कर फरार हो गए। आस- पास के लोगों की मदद से मोबाइल लेकर उसने घटना की सूचना अपने भाई आदर्श सिंह सहित अन्य परिजनों को दी। चौरीचौरा थाने के एसएसआई मनोज यादव ने बताया कि छात्र को सीएचसी पर इलाज के लिया लाया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...