पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरखपुर में मर्डर:गला रेतकर महिला की हत्या; घर से 100 मीटर की दूरी पर मिला शव, हत्यारोपी देवर बोला- प्रेम संबंधों के विवाद में मारा

गोरखपुर10 महीने पहले
  • खोराबार थाना क्षेत्र के डांगीपुर गांव की वारदात
  • मृतका पति का मुंबई में पेंट पॉलिश का करता है काम

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई। इसके बाद शव को लावारिस हालत में फेंक दिया गया। रविवार सुबह महिला का शव उसके मकान से 100 मीटर की दूरी पर बरामद हुआ। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की। पुलिस ने हत्यारोपी देवर को पकड़ा है। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

खोराबार थाना क्षेत्र के डांगीपार गांव में रविवार की सुबह ग्रामीण खेतों की तरफ जा रहे थे, तभी उन्हें रास्ते में एक महिला का शव बरामद हुआ। जिसकी पहचान गांव निवासी रिंकू देवी (38) पत्नी गुड्डू के रुप में हुई।घटना की जानकारी होते ही थोड़ी ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। इस दौरान मृतका के देव मोनू (35) से भी बयान लिए गए। लेकिन उसके बयानों व परिवार के अन्य लोगों के बयानों में अंतर मिला।

जिस पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेते हुए सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने हत्या का कारण प्रेम संबंध में विवाद बताया है। मृतका का पति मुंबई में रहकर पेंट पॉलिश का काम करता है। उसके तीन बच्चे भी हैं। पुलिस अभी जांच में जुटी है।