गोरखपुर में महिला चोरनी गैंग ने फिर उड़ाए गहने:सराफा की एक ही दुकान को हर बार निशाना बना रही महिलाएं, महिला से 42 हजार उड़ाने के बाद अब फिर उड़ाई 40 हजार की ज्वैलरी

गोरखपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रामजी वर्मा की दुकान पर महिलाओं के झूंड ने व्यापारी को उलझाकर करीब 40 हजार रुपए का झुमका उड़ा दिया और फरार हो गई। - Dainik Bhaskar
रामजी वर्मा की दुकान पर महिलाओं के झूंड ने व्यापारी को उलझाकर करीब 40 हजार रुपए का झुमका उड़ा दिया और फरार हो गई।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में इन दिनों महिला चोरनियों का गैंग पूरी तरह से एक्टिव है। यहां खजनी इलाके के मशहूर सराफा व्यापारी रामजी वर्मा की दुकान पर आए दिन महिलाओं का गैंग कभी ग्राहकों को तो कभी दुकानदार को लूट रहा है।

रविवार को भी रामजी वर्मा की दुकान पर महिलाओं के झूंड ने व्यापारी को उलझाकर करीब 40 हजार रुपए का झुमका उड़ा दिया और फरार हो गई। बाद में दुकान में झुमका गायब होने पर जब उन्होंने सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो पूरा मामला कैमरे में कैद हो चुका था। सूचना पर पहुंची पुलिस फुटेज के आधार पर मामले की पड़ताल कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज देख उड़ा व्यापारी का होश
खजनी कस्बे के मशूहर सराफा व्यापारी रामजी वर्मा की दुकान है। रविवार को यहां चार महिलाओं का गैंग पहुंचा। भीड़ का फायदा उठाते हुए महिलाओं ने व्यापारी को पहले अपनी बातों में उलझा दिया और ज्वैलरी देखने के बहाने इस दौरान करीब 40 हजार रुपए के जेवर लेकर फरार हो गई। महिलाओं के जाने के बाद स्टॉक में एक झुमका कम दिखा तो व्यापारी ने दुकान में लगा कैमरा ​चेक किया। जिसमें महिला गैंग का पूरा नजाजा कैद हो चुका था। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

महिला का बैग काटकर उड़ाए थे 42 हजार रुपए
जबकि अभी करीब 15 दिन पहले भी महिलाओं के इस गैंग ने इसी दुकान पर खरीदारी करने आई सतुआभार की रहने वाली गौरी देवी का बैग काट कर 42 हजार रूपये उड़ा दिए थे। यह मामला भी दुकान में लगे कैमरे में कैद हुआ था। बावजूद इसके पुलिस महिलाओं के इस गैंग को पकड़ नहीं सकी।

खबरें और भी हैं...