पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बहराइच में हत्या:अवैध संबंध में युवक की फावड़े से काटकर हत्या, खेत से घर लौटते समय हत्यारों ने दिया घटना को अंजाम

बहराइच14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी में बहराइच जिले के खैरी घाट में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा है कि उसका गांव की ही एक महिला के साथ संबंध था। - Dainik Bhaskar
यूपी में बहराइच जिले के खैरी घाट में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा है कि उसका गांव की ही एक महिला के साथ संबंध था।
  • बताया जा रहा है कि युवक का गांव की एक महिला के साथ अवैध संबंध था

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले की गौरी पाठकपुरवा गांव में अवैध संबंध को लेकर एक युवक की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक के पिता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। एएसपी ग्रामीण ने घटना स्थल का निरीक्षण कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

जानकारी के अनुसार, खैरीघाट थाना क्षेत्र के गौरी पाठकपुरवा गांव निवासी 42 साल का ओमप्रकाश शनिवार की रात अपने खेत की रखवाली करने के बाद घर वापस लौट रहा था। रास्ते में ही पहले से घात लगाए बैठे चार लोगों ने युवक पर हमला कर दिया। युवक की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। रविवार सुबह राहगीरों ने शव देखा तो पुलिस व परिजनों को जानकारी दी।

गांव की एक महिला से अवैध संबंध का आरोप

बताया जाता है कि युवक का गांव की एक महिला से अवैध संबंध था। जिसके चलते युवक की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। सूचना पर खैरी घाट थानाध्यक्ष विमलेश सिंह मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष ने घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार घटनास्थल पहुंच कर निरीक्षण किया।

एएसपी ने बताया कि युवक की हत्या अवैध संबंध को लेकर की गई है। चार लोगों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। मृतक के पिता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser