आपत्तिजनक टिप्पणी वाले पर्चे बांटने से लोगों में आक्रोश:हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग

मौदहा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार की दोपहर बाद कस्बे के युवाओं ने तहसील क्षेत्र में कुछ व्यक्तियों को पर्चे बांटते हुए पकडा। जिसमें हिंदू देवी देवताओं सहित कुरआन और अन्य धर्मों के सम्बंध में भ्रामक प्रचार किया जा रहा था। जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया और देखते ही देखते कोतवाली में सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और हिंदू धर्म के युवाओं ने नाराजगी जताते हुए कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की।

कस्बे के प्रहलाद सिंह ने लगभग एक सैकड़ा लोगों के साथ कोतवाली में दिए शिकायती पत्र में बताया कि हम लोग बाजार में बैठकर आपसी बातचीत कर रहे थे। तभी अचानक पांच छः लोग आकर पर्चा और किताबें देकर उन्हें समझाने लगे। जिनके माध्यम से हिंदू देवी देवताओं ब्रह्म, विष्णु, महेश, राम कृष्ण सहित अन्य देवियों के बारे में भ्रामक प्रचार किया जा रहा है। जिससे कस्बेवासियों में रोष व्याप्त है। कस्बे में लगभग दो तीन हजार लोग गिरोह बनाकर ठहरे हुए हैं।

हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग की
तहरीर मे मांग की है कि कस्बे में ऐसा दुष्प्रचार फैले इसके पहले सत्यप्रकाश पुत्र बाबूराम निवासी सहुरापुर भदऊ, संतोष पुत्र राजाराम, हीरालाल सहित अन्य सभी लोगों पर कार्रवाई करने की जाए। ताकि कस्बे की अखण्डता बनी रहे। इस दौरान आशीष सिंह, कौशलेंद्र सिंह, सुंदरम सिंह, प्रशांत गुप्ता, आकाश त्रिपाठी, अंकित सिंह,कुलदीप द्विवेदी, गुड्डू सिंह सहित लगभग एक सैकडा युवा मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...