मौदहा में समाधान दिवस का किया आयोजन:आयुक्त और डीआईजी की संयुक्त अध्यक्षता में हुआ आयोजन, फरियादियों को अधिकारियों से रखा गया दूर

मौदहा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हमीरपुर के मौदहा में महीने के आखिरी शनिवार के अवसर पर कोतवाली में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता संयुक्त रूप से मण्डल आयुक्त आर.पी.सिंह और डीआईजी विपिन मिश्रा ने की। इस दौरान जिलाधिकारी चंद्र भूषण त्रिपाठी और पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल सहित अन्य विभागों के जिम्मेदार अधिकारी मौजूद रहे।

हालांकि इस दौरान फरियादियों को अधिकारियों से दूर रखा गया। जिसके चलते मात्र चार शिकायतें दर्ज की गई, जिनमें से एक का भी मौके पर निस्तारण नहीं किया जा सका।

मात्र चार फरियादियों ने सुनाई फरियादें
सितंबर माह के आखिरी शनिवार के मौके पर कस्बे की कोतवाली में आयोजित थाना समाधान दिवस के मौके पर मुख्य अतिथि मण्डल आयुक्त चित्रकूट धाम आर.पी.सिंह और डीआईजी विपिन मिश्रा रहे। हालांकि इस दौरान अपनी शिकायतें लेकर समाधान की आस में आए फरियादियों को पुलिस ने अधिकारियों से दूर रखा और अधिकारियों तक नहीं पहुंचने दिया गया, जिसके चलते मात्र चार फरियादियों ने ही अधिकारियों को अपनी फरियादें सुनाई। जिनमें से एक भी शिकायत का मौके पर निस्तारण नहीं किया जा सका।

डीएम और एसपी रहे मौजूद
जबकि सभी शिकायतें शीध्र और गुणवत्ता पूर्ण तरीक़े से निस्तारण के लिए सम्बंधित विभागों को प्रेषित की जा रही हैं। इस दौरान जिलाधिकारी चंद्र भूषण त्रिपाठी, पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल के साथ ही राजस्व विभाग और नगरपालिका के अधिकारी मौजूद रहे।