• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Hamirpur
  • 15 Lakh Rupees Found From Two Cars In Hamirpur,Teams Were Doing Checking In Sisolar And Kurara Police Station Area, Information Related To Cash Was Being Collected

हमीरपुर में दो कारों से मिले 15 लाख रुपए:सिसोलर और कुरारा थाना क्षेत्र में टीमें कर रहीं थी चेकिंग, कैश के बारे में जुटाई जा रही जानकारी

हमीरपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार से कैश मिलने के बाद जानकारी जुटा रहे पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
कार से कैश मिलने के बाद जानकारी जुटा रहे पुलिस अधिकारी।

हमीरपुर में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जिले में बॉर्डर पर सघन चेकिंग अभियान चल रहा है। सिसोलर और कुरारा थाना क्षेत्र में स्टैटिक मजिस्ट्रेट की अगुवाई वाली टीमों ने मंगलवार को दो कारों से कुल 15 लाख 73 हजार 580 रुपए कैश बरामद किया है। कैश बरामदगी की आयकर और फ्लाइंग स्क्वायड की टीमें जांच कर रही है। पता लगाया जा रहा है कि यह धन कहां से आया है और कहां जा रहा था।

एक बैग में मिले कुल 11 लाख 73 हजार 580 रुपए
पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि सिसोलर क्षेत्र के अंतर्गत सुमेरपुर बॉर्डर के पास स्टैटिक मजिस्ट्रेट महेशचंद्र अवर अभियंता सिंचाई विभाग के साथ थाने की टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान भुलसी गांव से हमीरपुर के लिए जा रही बोलेरा कार को रोककर चेक किया गया तो उसमें कौशल किशोर यादव निवासी शेरपुर थाना घाटमपुर जनपद कानपुर नगर के पास से एक बैग में कुल 11 लाख 73 हजार 580 रुपए कैश बरामद किया गया। जिसे टीम ने जब्त कर लिया है।

दूसरी कार में मिले 4 लाख रुपए
इसी तरह थाना कुरारा क्षेत्र अंतर्गत बेरी तिराहा के पास स्टैटिक मजिस्ट्रेट अशोक कुमार अवर अभियंता लोक निर्माण विभाग के साथ कुरारा थाना पुलिस की टीम वाहनों की चेकिंग में लगी हुई थी। तभी जालौन ज़िले के कदौरा की तरफ से हमीरपुर के लिए जा रही बोलेरो में नरेंद्र सिंह निवासी तोंदा जुजनू राजस्थान के पास से एक बैग में 4 लाख की नकदी बरामद हुई है। एसपी ने बताया कि इन दोनों मामलों में फ्लाइंग स्क्वायड टीम एवं आयकर विभाग की टीम द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। बता दें कि बीते सप्ताह सदर कोतवाली क्षेत्र के वन विभाग के टीम चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार से बीस लाख कैश बरामद किया था। जांच में कैश वैध पाया गया था, जिसके बाद उसे रिलीज कर दिया गया था।

खबरें और भी हैं...