हमीरपुर में जंगल में मिला नर कंकाल:एक महीने पूर्व घर से निकल गया था युवक, जंगल में मिला नर कंकाल; पत्नी ने कहा- दिमागी रूप से थे बीमार

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर में जंगल में मिला नर कंकाल। - Dainik Bhaskar
हमीरपुर में जंगल में मिला नर कंकाल।

हमीरपुर जिले में कुरारा थाना क्षेत्र के बेरी गांव से एक महीन पूर्व एक युवक गायब हो गया था, जिसका नर कंकाल बुधवार को इंद्रपुरी गांव के जंगल में मिला। कंकाल के पास मिले आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस से शव की शिनाख्त रज्जू उर्फ राजू के रूप में हुई। पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आधार कार्ड से हुई पहचान

बता दें कि मामला कुरारा थाना क्षेत्र के बेरी गांव का है। गांव का रहने वाला रज्जू उर्फ राजू (36) पुत्र सदाराम अनुरागी बीते महीन 31 अगस्त को घर से गायब हुआ था। परिवारीजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। नाते रिश्तेदारों के यहां खोजबीन भी की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। बुधवार को इंदपुरी गांव के लोगों ने जंगल में मानव कंकाल पड़ा देखा तो इसकी जानकारी मृतक के भाई को दी। जब मृतक का भाई गंगाराम अपने साथियों के साथ जंगल पहुंचा तो कंकाल के पास आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस मिल गया, जिससे कंकाल की शिनाख्त रज्जू उर्फ राजू के रूप में हुई।

पड़ोसियों पर लगाया शराब पिलाने का आरोप

मृतक के भाई ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी संध्या ने बताया कि उसका पति अटा-चक्की चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। 31 अगस्त को घर से बिना जानकारी दिए निकल गए थे। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। संध्या ने कुछ पड़ोसियों पर शराब पिलाने का आरोप लगाया है। पत्नी का कहना था कि गांव में उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। दिमागी खराबी के चलते परिवारीजनों ने नाराज होकर घर से निकल गए थे।

खबरें और भी हैं...