• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Hamirpur
  • AAP Leaders Expressed Displeasure In Hamirpur Demanded For CBI Investigation In The Incidents Of Lalitpur And Chandauli, Said The Culprits Should Get The Strictest Punishment

हमीरपुर में AAP नेताओं ने जताई नाराजगी:ललितपुर और चंदौली की घटनाओं में CBI जांच की मांग की, बोले- दोषियों को मिले सख्त से सख्त सजा

हमीरपुर10 दिन पहले
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन।

हमीरपुर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल के नाम का एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

उन्होंने ललितपुर और चंदौली की घटनाओं का जिक्र करते हुए मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि पुलिस ही दोषी है और पुलिस ही मामले की जांच करेगी तो निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती, इसलिए जांच सीबीआई से होनी चाहिए।

कलेक्ट्रेट में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया।
कलेक्ट्रेट में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया।

योगी सरकार की कार्य प्रणाली पर उठाए सवाल

हमीरपुर कलेक्ट्रेट के गोल चबूतरे पर धरना प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि जब से सूबे में योगी की 2.0 सरकार बनी है, तब से यह सरकार अहंकार में मदमस्त है। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। बहन बेटियां अगर इंसाफ मांगने के लिए थाने जाती हैं तो, वहां उनको इंसाफ मिलने के बजाय इंसाफ देने वाला है क्राइम को अंजाम दे देता है। ऐसे में उत्तरप्रदेश की क़ानून व्यवस्था कैसे चलेगी।

धरने पर बैठे आम आदमी पार्टी के संगठन प्रभारी रमन सिंह आज़ाद ने कहा की जब थाने ही पीड़ितों के लिए सुरक्षित नहीं रहेंगे तो पीड़ित कहाँ जायेंगे। रमन सिंह का कहना है की बेबी रानी मौर्या ने कहा था की महिलाएं शाम होने के बाद थाने ना जाएँ वहां उनके साथ दुर्व्यवहार हो सकता है, वैसा ही अब देखने को मिला है। इसलिए हम राजपाल से मांग करते हैं की इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...