हमीरपुर में शोहदे की पिटाई:आए दिन युवतियों से करता था छेड़खानी, बनाता था वीडियो; युवती ने सरेआम शोहदे की चप्पल से की पिटाई

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर में शोहदे की पिटाई। - Dainik Bhaskar
हमीरपुर में शोहदे की पिटाई।

हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र में युवती के साथ छेड़खानी करना एक शोहदे को भारी पड़ गया। स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। यही नहीं युवती ने भी चप्पलों से शोहदे को जमकर पीटा। आरोपी आए दिन युवतियों से छेड़खानी करता था। साथ ही युवतियों का वीडियो बनाता था। लोगों ने सीसीटीवी में देख कर इसको चिन्हित किया था।

पुलिस ने गलत नाम से किया चालान

यही नहीं मौदहा कोतवाली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर एक नया कारनामा कर दिया। आरोपी द्वारा गलत नाम बताए जाने पर पुलिस ने अरुण S/O कमलेश के नाम से चालान कर दिया है। एसडीएम कोर्ट से उसकी जमानत भी हो गई। इस मामले की जब जांच-पड़ताल की गई तो पता चला कि आरोपी ने अपना नाम गलत बताया था। यहां तक कि पता भी गलत बता दिया। आरोपी का असली नाम वकील अहमद (40) है। यह बांकी तलैय्या के तकिया मोहल्ले का रहने वाला है.

आरोपी पर बढ़ाई जाएगी धाराएं

शोहदे की पिटाई और पुलिस द्वारा उसका गलत नाम से चालन कैसे हुआ इसको लेकर जब सीओ मौदहा रवि सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जांच के दौरान नाम संशोधित कर दिया जाएगा। आरोपी पर पुलिस के साथ धोखाधड़ी की धारा भी बढ़ाई जाएगी.

खबरें और भी हैं...