हमीरपुर में सीआरपीएफ और पुलिस बल ने किया फ्लैग मार्च:लोगों से की ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील, साथ ही फरार चल रहे बदमाशों के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान

हमीरपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर में सीआरपीएफ और पुलिस बल ने किया फ्लैग मार्च - Dainik Bhaskar
हमीरपुर में सीआरपीएफ और पुलिस बल ने किया फ्लैग मार्च

हमीरपुर में चुनावी आचार संहिता लगते ही प्रशासन सहित पुलिस महकमा अलर्ट मोड में आ गया है। जिसके तहत हमीरपुर में अभी राजनैतिक सरगर्मियां तो नहीं बढ़ी हैं। पुलिस और प्रशासन की सरगर्मियां जरूर बढ़ी हुई हैं। उसी के तहत आज सीआरपीएफ और पुलिस बल ने सदर कोतवाली इलाके में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान आई जी बांदा सहित डीएम एसपी और पूरा लाव लश्कर लेकर फ्लैग मार्च में शामिल रहा।

अधिक से अधिक लोग करे वोट

जिले के सदर कोतवाली इलाके में जिस समय सीआरपीएफ़ और पुलिस बल ने फ्लैग मार्च किया उस समय डीएम और एसपी लोगों से अपील कर रहे थे की लोग निर्भीक होकर मतदान करें, ताकि मतदान का प्रतिशत ज़्यादा से ज़्यादा जाए।

लोगों को दिया जा रहा सतर्क होने का निर्देश

इस दौरान किसी भी अफवाह से बचने की आवश्यकता है। बांदा आईजी एस के भगत ने बताया की फ्लैग मार्च निकाल के यह मैसेज दिया जा रहा है की जो भी अवांछिनीय लोग हैं। वह सतर्क हो जाएं और लोगों में यह मेसेज जाए की वह बेधड़क होकर मतदान कर सकते हैं। पुलिस और प्रशासन भी चाहता है की ज्यादा से ज्यादा मतदान हो इसलिए सभी लोग खुल कर मतदान करें।

खबरें और भी हैं...