• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Hamirpur
  • BJP Leaders And Members On Fast Unto Death In Hamirpur: Angry Over The Lack Of Action In Corruption Case, 5 People Including Chairman And EO Were Found Guilty

हमीरपुर में आमरण अनशन पर भाजपा नेता और सभासद:भ्रष्टाचार के मामले में कार्रवाई न होने से नाराज हैं, चेयरमैन और ईओ सहित 5 लोग मिले थे दोषी

हमीरपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर में भ्रष्टाचार के मामले में कार्रवाई न होने से नाराज भाजपा नेता और सभासद आमरण अनशन पर बैठ गए। - Dainik Bhaskar
हमीरपुर में भ्रष्टाचार के मामले में कार्रवाई न होने से नाराज भाजपा नेता और सभासद आमरण अनशन पर बैठ गए।

हमीरपुर में भ्रष्टाचार के मामले में कार्रवाई न होने से नाराज भाजपा नेता और सभासद आमरण अनशन पर बैठ गए। मामले की जानकारी पर सदर एसडीएम मौके पर पहुंचे। उन्होंने दो दिन में कार्रवाई का आश्वासन देकर अनशन खत्म कराया।

मामला मौदहा नगरपालिका का है। बताया जा रहा है कि बीते महीनों यहां पर भ्रष्टाचार हुआ था। इसकी शिकायत कुछ सभासदों ने डीएम से की। जांच में चेयरमैन और ईओ सहित 7 लोगों को दोषी मिले थे। एसडीएम मौदहा ने सातों लोगों के खिलाफ मौदहा कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई, लेकिन 5 महीने बीत जाने के बाद भी मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसी से नाराज होकर भाजपा नेता और सभासद कलेक्ट्रेट में अनशन पर बैठ हुए थे।

मामले की जानकारी पर सदर एसडीएम मौके पर पहुंचे। उन्होंने दो दिन में कार्रवाई का आश्वासन देकर अनशन खत्म कराया।
मामले की जानकारी पर सदर एसडीएम मौके पर पहुंचे। उन्होंने दो दिन में कार्रवाई का आश्वासन देकर अनशन खत्म कराया।

5 महीने पहले दर्ज हुआ था मुकदमा

सभासद शिव कुमार, छोटेलाल प्रजापति, महेश गुप्ता, और नामित सभासद लवलेश शिवहरे का कहना है कि 5 महीने पहले चेयरमैन और ईओ सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। इसके बाद भी चेयरमैन के साइन से भुगतान किए जा रहे हैं। पुलिस प्रशासन चेयरमैन सहित बाकी लोगों को ढूंढ नहीं पा रहा है।

एसडीएम बोले- उच्चाधिकारियों से बात करेंगे

एसडीएम सदर संजय कुमार मीणा का कहना है कि वह उच्च अधिकारीयों से बात करेंगे। आरोपी चेयरमैन राम किशोर, तत्कालीन ईओ राजेश वर्मा, जेई हर्षित पटेरिया, तत्कालीन अधिशाषी अधिकारी महेंद्र चौधरी, एई एलपी निरंजन, ठेकेदार कमलेश वर्मा, प्रवीण दीक्षित व फरीद उद्दीन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे।

खबरें और भी हैं...