चोरी की चेन प्रेमिका को दी, मालिक ने बंधक बनाया:पुलिस और भी गजब! कहा- बांधकर काम कराओ, जब तक पैसा चुकता न हो

हमीरपुरएक वर्ष पहले

हमीरपुर में इमरान नाम के एक शख्स को उसके मालिक ने जंजीरों में जकड़ दिया है। उस पर इल्जाम है कि उसने अपने ही मालिक की चेन चुराकर अपनी प्रेमिका को गिफ्ट में दे दी। उसकी प्रेमिका ने उससे सोने की चेन गिफ्ट में मांगी थी, लेकिन उसकी पोल खुल गई। अब वह बंधनों में जकड़ा हुआ हरेक कदम का मोहताज है, क्योंकि उसके पैरों की जंजीर में ताला भी लगा हुआ है। पुलिस भी इमरान को मुक्त कराने के बजाय मालिक का साथ दे रही है। पुलिस ने मालिक से कहा है कि जब तक पैसा चुकता न हो जाए, इमरान को बंधक बनाकर रखा जाए। यही उसकी सजा है।

पहले अकेला था, फिर फोन पर प्यार हुआ

इमरान मौदहा कोतवाली के एक रेस्टोरेंट में काम करता है। वह अपनी रोजाना की जिंदगी में अकेला था। अचानक एक दिन उसका फोन गलती से किसी लड़की के नंबर पर लग गया। यहीं से उसकी जिंदगी बदल गई। उड़ीसा में बैठी लड़की से बातचीत के बाद इमरान उससे प्यार करने लगा और उसके लिए चांद तारे तोड़कर लाने का दावा करने लगा।

फिलहाल, इस मामले पर अभी कोई भी पुलिस अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है।
फिलहाल, इस मामले पर अभी कोई भी पुलिस अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है।

प्रेमिका ने कर दी सोने की चेन की डिमांड

इमरान और उसकी प्रेमिका के बीच जमीनी दूरियां तो थीं, मगर दिलों की दूरियां कम हो चुकी थी। इसी बीच महज कुछ रुपए कमाने वाले इमरान से उसकी प्रेमिका ने सोने की चेन की डिमांड कर दी। इमरान ने बताया कि जब सोने की चेन पाने का कोई तरीका नहीं दिखा तो एक दिन सोते समय मालिक की चेन चुरा ली। इसके बाद वह उड़ीसा रवाना हो गया। वहां उसने अपनी प्रेमिका से मुलाकात की और उसे चेन गिफ्ट में दे दी। इधर मालिक परेशान था। किसी तरह उसने इमरान को पकड़ा और पुलिस के पास पहुंच गया।

पुलिस ने कहा- बांध कर काम कराओ

रेस्टोरेंट मालिक मोहम्मद असलम ने बताया कि इमरान को लेकर वह मौदहा कोतवाली पहुंचा। वहां पुलिस ने यह फैसला किया कि इमरान के पास चोरी की चेन का पैसा चुकाने की गुंजाइश नहीं है। इसलिए रेस्टोरेंट संचालक इससे तब तक काम कराए, जब तक उसके पैसे चुकता ना हो जाएं, जिसके बाद रेस्टोरेंट संचालक इसे ले आया और काम पर लगा दिया लेकिन यह मौका निकाल कर एक बार फिर भाग गया।

इसे ढूंढ कर अब रेस्टोरेंट मालिक ने इसे चेन और ताले में जकड़ दिया है। चेन में जकड़ा युवक इमरान चोरी का जुर्म इकबाल कर रहा है। काम करके पैसे चुकता करने की बात भी कह रहा है लेकिन रेस्टोरेंट संचालक इसे खुला छोड़ने पर डर रहा है। रेस्टोरेंट मालिक मोहम्मद असलम का कहना है कि पुलिस ने ही कहा है कि इसे बांध कर काम कराओ।

इसी होटल में इमरान काम करता है।
इसी होटल में इमरान काम करता है।

1 लाख रुपए चुकाने के बाद मिलेगी रिहाई

इमरान खुद कह रहा है कि चेन वापसी का पैसा जब तक नहीं चुका दूंगा तब तक मुझे रिहाई नहीं मिलनी है। 1 तोले की सोने की चेन की कीमत लगभग 1 लाख रुपए बताते हुए मोहम्मद असलम कहते हैं कि जब रुपए चुकता हो जाएंगे तो इसे छोड़ दिया जाएगा। फिलहाल, इस मामले पर अभी पुलिस अधिकारी बोलने को तैयार नहीं हैं।

खबरें और भी हैं...