हमीरपुर में स्पोर्ट्स ग्राउंड में फांसी पर लटका मिला शव:रात में घर से निकला था युवक, सुबह कसरत करने पहुंचे लोगों को हॉकी गोल पोस्ट पर लटका मिला शव

हमीरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को आत्महत्या के एंगल से ही देख रही है।       - Dainik Bhaskar
पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को आत्महत्या के एंगल से ही देख रही है।      

हमीरपुर में सुबह सुबह एक युवक का शव स्पोर्ट्स ग्राउंड पर बने हॉकी गोल पोस्ट पर लटका हुआ मिला है। सुबह जब लोग कसरत करने स्पोर्ट्स ग्राउंड पर पहुंचे तो लोगों ने फांसी पर लटका हुआ शव देखा। आनन् फानन में पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही जांच पड़ताल में जुट गई है।

घर में बड़े बेटे के साथ अकेला था युवक

मृतक रामनारायण के बड़े बेटे प्रमोद ने बताया कि मां नानी के घर गई है। जबकि मैं और पिता घर पर अकेले थे। रात में बिना बताये वह घर से निकल गए थे। मुझे लगा अभी लौट आयेंगे। मैं सो गया। सुबह सूचना मिली कि पिता का शव फांसी से लटका मिला है। प्रमोद ने बताया कि घर चलाने के लिए हम और पिता ईंट भट्टे पर काम करते हैं। उनकी न किसी से रंजिश है न ही किसी से कोई वाद विवाद हुआ है। परिजनों के मुताबिक रामनारायण के 6 बच्चे हैं। जोकि अब अनाथ हो गए।

परिजन शव को देख कर रो बिलख रहे हैं।
परिजन शव को देख कर रो बिलख रहे हैं।

ईंटों पर पैर रखा, गोल पोस्ट पर लगा है फांसी का फंदा

हमीरपुर के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के रहमानिया स्कूल के स्पोर्ट्स ग्राउंड में साजन तालाब क्षेत्र निवासी युवक का शव है। शव का पैर ईंटों को छू रहा है। जबकि फांसी का फंदा गोल पोस्ट में लगाया गया है। पुलिस अब मामले की पड़ताल कर रही है कि युवक ने आत्महत्या की है या कोई अन्य कारण है। बहरहाल, पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को आत्महत्या के एंगल से ही देख रही है।

बड़े भाई बोले-भाई ने आत्महत्या की है

वहीं मौके पर मौजूद बड़े भाई कल्लू का कहना है कि छोटे भाई ने आत्महत्या की है। हालांकि ऐसा क्यों किया यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। बड़े भाई ने इसी आशय की तहरीर पुलिस को दी है। सीओ मौदहा रवि सिंह का कहना है कि मृतक के परिजन जैसी तहरीर पुलिस को देंगे। उसी हिसाब से जांच करते हुए कार्यवाही की जायेगी। फिलहाल मृतक की पत्नी को इसकी सूचना दी गई है। जिसके आने का इंतज़ार है।

खबरें और भी हैं...