हमीरपुर में युवक की हत्या:दो दिन से लापता चल रहा था युवक, धारदार हथियार से हत्या कर खेत में फेंका शव

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर में युवक की हत्या। - Dainik Bhaskar
हमीरपुर में युवक की हत्या।

हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार सुबह दो दिन से लापता एक युवक का शव खेत से बरामद हुआ। सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने हत्या कर शव खेत में फेंकने का आरोप लगाया। मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

खेत में पेड़ के नीचे पड़ा मिला युवक का शव

मामला मौदहा कोतवाली क्षेत्र में पाटनपुर रोड का है। युसूफ नाम का एक युवक दो दिन से लापता चल रहा था। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस युवक की तलाश में जुटी थी। सोमवार देर रात पुलिस को सूचना मिली की एक युवक का शव खेतों में पड़ा है, लेकिन पुलिस रात में नहीं गई। मंगलवार सुबह जब पुलिस घटनास्थल पर गई तो खेत में पेड़ के पास युवक का शव बरामद हुआ।

परिजनों ने कहा- किसी से नहीं थी रंजिश

सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की। परिजनों के अनुसार, युसूफ के लापता होने के बाद उन्होंने पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दी थी। उनके पास 4 हजार रुपए की मांग का एक फोन भी आया था। हालांकि उनकी किसी से रंजिश नहीं है. घटनास्थल पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...