सिटी फॉरेस्ट घटना के आरोपियों के घरों पर चला बुलडोजर:हमीरपुर में ध्वस्तीकरण का काम शुरू, युवती के साथ दरिंदगी का वीडियो किया था वायरल

हमीरपुर5 महीने पहले
हमीरपुर में अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलवाया गया।

हमीरपुर में पुलिस और प्रशासन की टीम ने सिटी फॉरेस्ट में हुई घटना में आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाया है। जितना भी अवैध अतिक्रमण है उसे ढहाया जा रहा है। गिरफ्तार किये गए सात अभियुक्तों ने अवैध अतिक्रमण किया हुआ था। उसके ध्वस्तीकरण के लिए पुलिस और प्रशासन सहित नगर पालिका की टीम पहुंची हुई है।

हमीरपुर में बीते माह 16 अगस्त को हैवानियत की एक वारदात हुई थी। यहां एक युवती के साथ सिटी फॉरेस्ट इलाके में आधा दर्जन युवकों ने हैवानियत करते हुए उसका वीडियो बनाया था और उसे वायरल किया था। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि अभी भी कुछ आरोपी फरार हैं।

हमीरपुर में सिटी फॉरेस्ट घटना के आरोपियों के घर से अवैध निर्माण गिराया गया।
हमीरपुर में सिटी फॉरेस्ट घटना के आरोपियों के घर से अवैध निर्माण गिराया गया।

सुबह से ही पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम
प्रशासन ने वारदात करने वाले उन आरोपियों की प्रापर्टी को चेक कराया तो सात आरोपियों द्वारा अवैध अतिक्रमण किया हुआ पाया गया। इसको ध्वस्त करने के लिए आज सुबह से ही पुलिस और प्रशासन बुलडोजर लेकर पहुंच गया और ध्वस्तीकरण का काम शुरू किया गया है।

यह भी पढ़ें- हमीरपुर में युवती के साथ दरिंदगी:प्रेमी के साथ जंगल में पकड़ा, कपड़े उतारकर पीटा; VIDEO बनाकर किया वायरल

नगर पालिका टीम ने की थी जांच
सीओ सदर रवि प्रकश सिंह ने बताया की सिटी फॉरेस्ट मामले के जो अभियुक्त हैं उनमें से सात अभियुक्तों ने अवैध निर्माण कराया हुआ था। नगरपालिका ने अवैध अतिक्रमण की जांच की थी। इसमें अवैध अतिक्रमण पाया गया। आज नगर पालिका की टीम उस अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के लिए पहुंची हुई है।

यह भी पढ़ें- हमीरपुर में सिटी फारेस्ट पार्क को पुलिस ने बताया प्रतिबंधित:इसी जगह हुई थी युवती के साथ दरिंदगी, DIG बोले- पीड़ितों की तलाश जारी

खबरें और भी हैं...