हमीरपुर...सब्जी मंडी की 6 दुकानों में भीषण आग:फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियों ने पाया काबू, दुकानदार बोले- लाखों को हुआ नुकसान

हमीरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। - Dainik Bhaskar
फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

हमीरपुर के सुमेरपुर थाना कस्बे की सब्जी मंडी में शुक्रवार भीषण आग लग गई। जिसमें 6 दुकानों में रखा सामान जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि रात करीब 12 बजे लोगों ने सब्ज़ी मांडी में आग की लपटें उठती देखीं। उन्होंने फौरन पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

उधर, सब्जी व्यापारी समेत अन्य दुकानदार भी मौके पर पहुंचे। सभी आग बुझाने का प्रयास करने लगे। फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियाें ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

6 सालों में पांचवीं बार आग लगी

पीड़ित सब्जी व्यापारी अब्दुल गफ्फार और किराना व्यापारी सुधा गुप्ता ने बताया कि हर साल सब्जी मंडी में आग लगती है। जिससे व्यापारियों को लाखों का नुकसान होता है। बीते 6 सालों में पांचवीं बार आग लगी है। त्योहार का समय होने की वजह से इस समय दुकानों में माल भरा हुआ था, जो जलकर राख हो गया है। जिससे लाखों का नुकसान हुआ है।

प्रशासन की तरफ से कोई मुआवजा नहीं दिया जाता है। शुक्रवार रात संतोष गुप्ता, सिद्धनाथ पाल, अनुराग पाल, जगदीश गुप्ता, सुधा गुप्ता, परमलाल गुप्ता और अब्दुल गफ्फार ने मुआवजा दिलाने की मांग की।

खबरें और भी हैं...