हमीरपुर में दंपति पर फायरिंग:वक्फ बोर्ड की जमीन के विवाद में मारी गोली, महिला की हालत गंभीर; कानपुर रेफर

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

हमीरपुर में रविवार देर रात दंपति पर दबंगों ने फायरिंग कर दी। घायल महिला के अनुसार वक्फ बोर्ड की दुकानों के विवाद में उसे 4 से 5 लोगों ने फायरिंग की। जिनमें से एक को वह पहचानती है। मौदहा कोतवाली क्षेत्र की कांशीराम कालोनी के रहने वाले दंपति उपरौस से लौट रहे थे।

रविवार रात करीब 10:30 बजे कॉलोनी पहुंचते ही बदमाशाें ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक गोली आरफा के लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि पति बच गया। पुलिस घायल आरफा को मौदहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची। प्राथमिक उपाचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालत गंभीर पर होने पर बाद में उसे कानपुर रेफर कर दिया गया।

आरफा की हालत गंभीर होने पर उसे कानपुर रेफर किया गया है।
आरफा की हालत गंभीर होने पर उसे कानपुर रेफर किया गया है।

पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

आरफा के पति के अनुसार पिंटू, इकबाल, जावेद और मुनीर ने उनको घेर कर तीन फायर किये हैं, जिनमें से एक उसकी पत्नी को लग गई। पुलिस को तहरीर दे दी है। आरफा के बयान के आधार पर मौदहा कोतवाली पुलिस ने देर रात से ही आरोपियों के घरों में दबिश देनी शुरू कर दी है, लेकिन आरोपी फरार हो गए।

जिला अस्पताल के चिकित्सक डाॅक्टर दीपक के अनुसार महिला के गन शॉट इंजरी है, जिसका इलाज हमीरपुर में नहीं हो सकता, इसलिए इसे कानपुर हैलट के लिए रेफर किया गया है।

खबरें और भी हैं...