हमीरपुर में 3 घंटे फायरिंग करता रहा सनकी...देखें VIDEO:घर के सामने आ गई थी गाय, पुलिस के पहुंचने पर खुद को किया घर में कैद; पुलिस ने कराया सरेंडर

हमीरपुर3 महीने पहले
पिछले एक घंटे से आरोपी आनंदी पाल यादव रुक रुक कर फायरिंग कर रहा है।

हमीरपुर के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरवा गांव में एक सनकी व्यक्ति अपने घर की छत से रुक-रुक कर लगातार फायरिंग करता रहा। इससे ग्रामीण दहशत में आ गए। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। काफी जद्दोजहद के बाद जवान आरोपी के घर की छत पर पहुंचे। 3 घंटे बाद पुलिस जवानों ने आरोपी को समझा-बुझा कर उसे सरेंडर करवा दिया। अवैध असलहे को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। गांव वालों का कहना है कि यह व्यक्ति आये दिन लोगों से विवाद किया करता है।

घर के सामने गाय आई तो गुस्सा गया

गांव के नरेंद्र पाल बताते हैं कि सनकी व्यक्ति का नाम आनंदी प्रसाद यादव है। सुबह इसके घर के सामने एक गाय आ गई थी, जिसके बाद इसने हंगामा शुरू कर दिया। जब उससे भी मन नहीं भरा तो घर की छत पर पहुंच कर अवैध असलहे से हवाई फायरिंग करने लगा। वह सुबह से रुक-रुक कर फायरिंग करता रहा। ग्रामीणों को डर था कि कहीं किसी को गोली न लग जाए।

इसी घर में बंद था सनकी व्यक्ति।
इसी घर में बंद था सनकी व्यक्ति।

गांव में कायम करना चाहता है अपना वर्चस्व

ग्रामीणों ने बताया कि आनंदी प्रसाद यादव गांव में अपना वर्चस्व कायम करना चाहता है। यही वजह है कि वह आये दिन किसी न किसी से लड़ाई झगड़ा करता रहता है। नरेंद्र ने बताया कि मौके पर पुलिस पहुंच गई है। यही नहीं पुलिस ने घर को चारो तरफ से घेर लिया है। उसकी छत पर भी पहुंच गई है। पुलिस के आने पर आनंदी ने खुद को घर की दूसरी मंजिल पर कैद कर लिया था। हालांकि, 3 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अकेला रहता है घर में

गांव वालों के मुताबिक आनंदी शादीशुदा है लेकिन पत्नी और उसके बच्चे ननिहाल में रहते हैं। चूंकि उसकी आदत लड़ाई-झगड़े की है, इसलिए पत्नी उसके पास रुकना नहीं चाहती है। आनंदी की उम्र लगभग 50 से ऊपर की बताई जा रही है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
खबरें और भी हैं...