हमीरपुर में पति, पत्नी और वो के बीच फंसे मासूम:पत्नी के प्यार से नाराज पति ने महिला समेत बच्चों को बनाया बंधक, अनहोनी से पहले पहुंची पुलिस; प्रेमी बोला-हमने कोर्ट मैरेज कर ली है

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाएं से प्रेमी पुन्ना, पत्नी चुनकी और पति संजय बीच में दोनों के दो बच्चे।  - Dainik Bhaskar
बाएं से प्रेमी पुन्ना, पत्नी चुनकी और पति संजय बीच में दोनों के दो बच्चे। 

हमीरपुर में एक पति ने अपनी पत्नी और 2 बच्चों को अपने ही मकान में बंद कर बंधक बना लिया। अनहोनी की आशंका के चलते मोहल्ले वालों ने पुलिस बुला ली। पुलिस के समझाने बुझाने के बाद पति परिवार सहित बाहर आ गया। जब उससे कारण पूछा गया तो उसने बताया कि पत्नी के प्यार से परेशान हूं। फिलहाल पति, पत्नी, बच्चे और पत्नी का प्रेमी अब थाने पर हैं और पंचायत चल रही है। अब पति, पत्नी और वो के बीच 6 मासूम बच्चों की जिंदगी फंसी हुई है।

यह मामला हमीरपुर ज़िले में मौदहा कोतवाली के मोहल्ला हुसैनगंज चुंगी पुरवा का है। जहां संजय ने गुरुवार को अपनी पत्नी चुनकी देवी और दो बच्चों सहित स्वयं को घर के कमरे में बंधक बना लिया। जिसके चलते पूरे मोहल्ले में किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए हड़कंप मच गया। मोहल्ले वालों ने पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंचे दरोगा शैलेश कुमार यादव ने सबको समझा बुझा कर कमरे से बाहर निकाला।

पति के साथ काम करता था पत्नी का प्रेमी

पति संजय ने बताया कि मैं और पत्नी का प्रेमी पुन्ना एक भट्टे पर साथ काम करते थे। इसकी निगाह मेरी पत्नी चुनकी पर थी। एक बार इसने मेरी पत्नी के साथ असलहे के दम पर बलात्कार का भी प्रयास किया था। पुलिस में जब इसकी शिकायत की तो यह फरार हो गया था। उसके बाद से यह मेरी पत्नी के आगे पीछे घूमता रहता था।

पत्नी से कर रखी है कोर्ट मैरेज

वहीं प्रेमी पुन्ना का कहना है कि मेरे और चुनकी में प्रेम है। इसमें किसी तरह का दबाव नहीं है। हम दोनों ने कोर्ट मैरेज भी कर ली है। यही वजह है कि जब मुझे इसके पति संजय द्वारा परिवार को बंधक बनाये जाने की खबर मिली तो मैं घटनास्थल पर आ गया। मैं चुनकी को अपने साथ रखना चाहता हूं। पुन्ना ने बताया कि मेरी पत्नी की मौत हो चुकी है। मेरे 4 बच्चे हैं।

पत्नी ने कहा: प्रेमी के साथ रहूंगी

वहीं पत्नी चुनकी भी अपने प्रेमी पुन्ना के साथ रहने को कह रही है। बहरहाल, पत्नी, पत्नी और वो की कहानी के बीच 6 मासूमों की जिंदगी फंसी हुई है। बहरहाल, मौदहा पुलिस थाने पर मामले को सुलझाने के लिए पुलिस जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...